कोलकाता. अपने पति और भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर दूसरी से से अवैध संबंध और उनसे मारपीट का आरोप लगाने वाली हसीन जहां का गुस्सा मीडिया पर फूट पड़ा. कोलकाता में उन्होंने मीडिया के साथ ना केवल बदसलूकी की बल्कि वह मारपीट तक करने पर उतारु हो गई. इस दौरान उन्होंने एक पत्रकार का कैमरा तक तोड़ डाला. इससे पहले कई बार वह खुद आगे से आकर मीडिया से रूबरू हो चुकी है.

इससे पहले मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कोलकाला में लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्होंने बताया कि वह सुलह के लिए अभी तैयार नहीं है लेकिन शमी अपने आरोप मानें. होली की तस्वीर पर बोली हसीं जहां कि गाड़ी ले फोन गायब होने की वजह से शमी कर रहे थे अच्छा बर्ताव. हसीन जहां ने कहा कि वह अपने घर बचाने की कोशिश करती आ रही हैं आगे भी करती रहेंगी.

हसीन जहां की इन पोस्ट में पति क्रिकेटर मोहम्मद शमी शमी के खिलाफ सबूत के तौर पर कई तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में शमी के मोबाइल से लड़कियों के साथ की गई चैट के स्क्रिन शॉट्स हैं, जिनमें अश्लील बातें की गईं हैं. साथ ही शमी की गर्लफ्रेंड बताते हुए कुछ विदेशी महिलाओं की फोटो भी शेयर की गई हैं. हालांकि इनमें से किसी भी पोस्ट में शमी के नाम की पहचान नहीं होती नजर आ रही है.

हसीन जहां ने आरोप लगाया कि साउथ अफ्रीका दौरे से वापस लौटने के बाद शमी ने उनसे मारपीट की थी. हसीन जहां के इन आरोपों के बाद मोहम्म्द शमी और उनके परिवार की ओर से कोई टिप्पणी नहीं आई हैं. मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी जून 2014 में हुई थी. शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को जानते थे. दोनों के एक बेटी भी है, जिसका नाम आयरा है. शादी से पहले हसीन जहां एक मॉडल भी रह चुकी हैं.

किसी जमाने में किया था प्रपोज, अब भारत के खिलाफ ही करेंगी विराट कोहली के हथियार का इस्तेमाल

मोहम्मद शमी-हसीन जहां विवादः कोर्ट से बाहर मामला सुलझाने को तैयार क्रिकेटर, कहा- यही परिवार और बेटी के लिए बेहतर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App