नई दिल्ली. टीम इंडिया के रेग्युलर कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपनी छुट्टियों का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. जब छुट्टी के दौरान उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी साथ हों तो दोनों के लिए एक बड़ा दिन होता है. रविवार को एक ऐसा ही मौका आया जब विराट और अनुष्का शर्मा ने एक साथ लंच किया. इन दोनों सितारों ने लंच करने की फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं.

रविवार को विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अपने नुएवा रेस्टोरेंट में पहुंचे. इस दौरान विराट के साथ उनके फैमिली के लोग भी मौजूद थे. कोहली ने अपने परिजनों के साथ रेस्टोरेंट में लंच किया. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर रेस्टोरेंट के फूड की खूब तारीफ की. अपने रेस्टोरेंट के फूड की वाहवाही करते हुए विराट कोहली ने ट्वीटर पर लिखा, आज नुएवा रेस्टोरेंट में लंच बहुत ही शानदार था, ये हमारे जैसे खाने के शौकीन लोगों के लिए बेहतरीन जगह है, यहां आने के बाद कोई भी चिमिचुरी मशरूम्स खाए बिना नहीं रह सकता.

इतना ही नहीं विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ मुस्कराते हुए सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की. इसके अलावा एक फोटो में उनके भाई विकास कोहली और भाभी चेतना भी दिखाई पड़ रही हैं. इंग्लैंड दौरे से लौटे विराट कोहली इन दिनों पत्नी अनुष्का शर्मा और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. विराट को एशिया कप के दौरान टीम इंडिया से आराम दिया गया है. उनकी गैरहाजिरी में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं. वहीं अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सुई धागा का जमकर प्रमोशन कर रही हैं.

Asia Cup 2018, VIDEO: पाकिस्तानी टीम को सपोर्ट करने आई युवती हुई भारतीय टीम की मुरीद, हाथों में तिरंगा थाम जमकर लहराया

Asia Cup 2018: पाकिस्तान से जीत और अंबाती रायडू का जन्मदिन, जश्न में डूबी टीम इंडिया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर