नई दिल्ली: इंडियन पोलो एसोसिएशन और प्रो स्पोर्टीफाई वेंचर्स ने सितंबर 2019 से शुरू होने वाले इंडियन एरिना पोलो लीग की घोषणा कर दी है. कैवलरी गोल्ड कप के अवसर पर, आर्मी स्टाफ के प्रमुख, आईपीए के अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत और क्यूएमजी लेफ्टिनेंट जनरल एमरे, मुख्य स्टीवर्ड और आईपीए के उपाध्यक्ष श्री स्पोर्टिकैट्स के संस्थापक और प्रमोटर श्री कार्तिकेय शर्मा से मिले और इस लीग की संयुक्त रूप से घोषणा की. इस समारोह के दौरान, IPA के अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने थल सेना प्रमुख श्री कार्तिकेय शर्मा को औपचारिक एरीना पोलो गेंद सौंपने के लिए संकेत दिया कि अब प्रो स्पोर्टीफाई वेंचर्स को इसे आगे बढ़ाएंगे.

इंडियन एरेना पोलो लीग 6 टीमों के बीच एरेना पोलो प्रारूप में खेला जाएगा जो खेल का एक छोटा प्रारूप है और खेल में भाग लेने वाले भारतीय और अंतरर्राष्ट्रीय खिलाड़ी होंगे. भारतीय पोलो एसोसिएशन के मानद सचिव, कर्नल रवि राठौर, वीएसएम ने इंडियन एरीना पोलो लीग की घोषणा करते हुए कहा, ” हम इंडियन एरिना पोलो लीग की घोषणा करते हुए खुश हैं, हम प्रो स्पोर्टी वेंचर्स के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और मैं श्री कार्तिकेय शर्मा को इसकी दृष्टि, जुनून और प्रतिबद्धता के लिए बधाई देता हूं. ”

प्रो स्पोर्टीट वेंचर्स के संस्थापक और प्रमोटर, श्री कार्तिकेय शर्मा ने कहा, भारत में पोलो रॉयल्टी का पर्याय बन गया है, दुनिया भर के पोलो के संरक्षक के पास अब भारतीय अखाड़ा पोलो लीग में पोलो टीमों के मालिक बनने का मौका होगा और एक नए उभरते खेल और जीवन शैली व्यवसाय का हिस्सा बनना चाहेंगे.

पू्र्व पाक पीएम शाहिद खाकान अब्बासी का बड़ा खुलासा, बोले- सेना के इशारे पर चलती है पाकिस्तान सरकार

सेना प्रमुख बिपिन रावत का पाकिस्तान को जवाब- आतंकवाद और बातचीत एक साथ मुमकिन नहीं, सर्जिकल स्ट्राइक को सरप्राइज ही रहने दें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App