Wednesday, February 1, 2023
spot_img

IND vs BAN: क्लीन स्वीप से बचना चाहेगा भारत, जानिए कहां देख सकते हैं फ्री मुकाबला

नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेला जाएगा। ये मैच टीम इंडिया स्टार बल्लेबाज केएल राहुल की कप्तानी में खेलने उतरेगी। आईये जानते हैं इस मुकाबले को आप कहां और कैसे देख पाएंगे।

2-0 से बांग्लादेश का अजेय बढ़त

इस सीरीज के शुरुआती दो मुकाबले खेले जा चुका है। जिसमें टीम इंडिया को नजदीकी हार का सामना करना पड़ा है। जिसके कारण लिटन दास की कप्तानी वाली बांग्लादेशी क्रिकेट टीम इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है और इस श्रृंखला को पहले ही अपने नाम कर लिया है। ऐसे में तीसरा और आखिरी मुकाबला बस औपचारिक मैच होगा।

चटगांव में होगी आखिरी टक्कर

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला आज खेला जाएगा। ये मैच चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच सुबह 11.30 बजे शुरु होगा और टॉस के लिए सिक्का मैच शुरु होने से आधा घंटे पहले यानी 11.00 बजे उछाला जाएगा।

11.30 बजे शुरु होगा तीसरा मैच

ये मैच भारतीय समयानुसार सुबह 11.30 बजे शुरु होगा, वहीं टॉस के लिए सिक्का मैच शुरु होने से ठीक आधा घंटे पहले यानी 11.00 बजे उछाला जाएगा। दोनों देशो के बीच होने वाला ये मैच एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा, जहां पर आप लाइव स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। इसके अलावा टीवी पर भी मुकाबले का फ्री प्रसारण होगा।

यहां होगा मुकाबले का फ्री प्रसारण

बता दें कि भारत बनाम बांग्लादेश के तीसरे वनडे मुकाबले के प्रसारण का अधिकार सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है। इन्होंने लाइव स्ट्रीमिंग का अधिकार खरीद लिया है। आप सोनी स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में मैच के लाइव स्ट्रीमिंग का लुफ्त उठा सकते हैं। इसके अलावा मैच का फ्री प्रसारण डी डी स्पोर्ट्स पर होगा।

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा वनडे मुकाबला आज, सीरीज गंवा चुका है भारत

Latest news