नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार 16 जून को आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए विश्व कप के चोट लगी थी. हालांकि अब भुवनेश्वर कुमार जमकर नेट पर प्रक्टिस करते हुए जमकर पसीना बहा रहे हैं और इसका वीडियो बीसीसीआई ने खुद अपने ट्विटर पर शेयर किया है. भुवनेश्वर कुमार की नेट पर प्रक्टिस को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह 27 जून को वेस्टइंडीज के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले जाने  वाले मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं. टीम इंडिया के लिए भुवनेश्वर कुमार का टीम में शामिल होना एक अच्छी खबर है.

भुवनेश्वर कुमार पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में 2.4 ओवर के बाद ही टीम से बाहर हो गए थे. इनके बाद टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर को मौका मिला था जो कप्तान विराट कोहली की उम्मीदों पर खरा उतरे थे. एक खबर यह भी आई है कि आईपीएल के स्टार गेंदबाज नवदीप सैनी को नेट प्रक्टिस के लिए इंग्लैंड बुला लिया गया है जो भुवनेश्वर कुमार की जगह टीम में शामिल हो सकते हैं.

हालांकि अभी इस तरह की कोई भी जानकारी बीसीसीआई की तरफ से नहीं आई है क्योंकि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पहले ही अपने अंगूठे की चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह टीम में रिषभ पंत को शामिल किया गया है.

वहीं भुवनेश्वर कुमार की जगह अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में मोहम्मद शमी को शामिल किया गया था. शमी ने अफगानिस्तान के खिलाफ हैट्रिक ली थी और वह वर्ल्डकप में हैट्रिक लेने वाले दूसरे गेंदबाज बने थे.

इस समय आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 की पोइंट टेबल में टीम इंडिया नंबर तीन पर है और टीम इंडिया ने पांच मैचों में से चार मैचों में जीत दर्ज की है. इसके साथ ही बता दें कि टीम इंडिया का न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला गया मैच बेनतीजा रहा था.

Shakib Al Hasan ICC Cricket World Cup Record: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब उल हसन ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, युवराज सिंह की बराबरी की

ICC Cricket World Cup 2019: श्रीलंका और पाकिस्तान से हार चुका क्रिकेट वर्ल्ड कप का दावेदार इंग्लैंड कैसे जीतेगा भारत के सामने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App