विशाखापट्टनम. भारत और वेस्टइंडीज के बीच विशाखापट्टनम में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने 387 रनों का स्कोर बनाया है. भारत ने ये रन 5 विकेट पर बनाए. वेस्टइंडीज को मैच जीतने के लिए 388 रन बनाने होंगे. भारतीय पारी के दौरान रोहित शर्मा और केएल राहुल ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए शतक जडे. रोहित ने 159 और केएल राहुल ने 102 रनों की पारी खेली. रोहित और राहुल ने अपनी शतकीय पारी की दौरान विंडीज बल्लेबाजों की जमकर बखिया उधेड़ी. रोहित शर्मा और केएल राहुल के आउट होने के बाद रही सही कसर ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर ने पूरी कर दी. पंत 39 और श्रेयस 53 रन बनाकर आउट हुए.

इससे पहले वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया. पारी की शुरुआत करने आए रोहित शर्मा और केएल राहुल ने 227 रनों की साझेदारी की. रोहित ने जहां अपने वनडे करियर का 28वां शतक पूरा किया वहीं राहुल ने अपने एकदिवसीय करियर का तीसरा शतक लगाया. रोहित ने 138 गेंदों पर 159 रन बनाए जिनमें उनके 17 चौके और 5 छक्के शामिल थे. वहीं केएल राहुल ने 104 गेंदों पर 102 रनों की पारी खेली इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के लगाए.

रोहित और राहुल के आउट होने के बाद ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर ने मोर्चा संभाला. इन दोनों ने कैरेबियन गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हुए 39 गेंदों पर 73 रनों की साझेदारी की. इस दौरान पंत 16 गेंदों पर 39 रन बनाकर आउट हुए जिनमें उनके 3 चौके और 4 छक्के शामिल थे. जबकि श्रेयस अय्यर की कातिलाना बल्लेबाजी जारी रही. उन्होंने 28 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया. श्रेयस के वनडे करियर में लगातार चौथा अर्धशतक है. वह 32 गेदों पर 53 रन बनाकर आउट हुए. अपनी अर्धशतकीय पारी में उन्होंने 3 चौके और 4 छक्के लगाए.

वेस्टइंडीज की तरफ से सभी गेंदबाज कुछ खास नहीं कर सके. कैरेबियन बॉलर शेल्डन कॉट्रेल सबसे ज्यादा महंगे साबित हुए. उन्होंने 9 ओवर की बॉलिंग में 83 रन देकर दो विकेट लिए. उनके अलावा कीमो पॉल अल्जारी जोसेफ और कप्तान कीरोन पोलार्ड को 1-1 विेकट मिला.  इस तरह भारत ने 5 विकेट पर 387 रन बनाए. टीम इंडिया इस स्कोर के साथ महफूज स्थिति में पहुंच गई है. अब उसके पास सीरीज में वापसी करने का बेहतरीन मौका है. 

Also Read;

India Vs West Indies 2nd ODI KL Rahul Century: विशाखापट्टनम वनडे में वेस्टइंडीज के खिलाफ केएल राहुल का शतक पूरा

India Vs West Indies 2nd ODI Rohit Sharma Century: विशाखापट्टनम वनडे में वेस्टइंडीज के खिलाफ हिटमैन रोहित शर्मा ने जड़ा शतक

Hardik Pandya Girlfriends Photo Video: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या प्यार की पिच पर भी मारते रहते हैं छक्के, देखें उनकी गर्लफ्रेंड्स की लंबी लिस्ट