हैदराबाद: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 अक्टूबर को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, हैदराबाद में दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले दोनों टीमें मैदान पर जमकर पसीना बहा रही है. इस बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने डेब्यू टेस्ट मुकाबले में शतक जड़कर चर्चा में आए इस युवा बल्लेबाज के बारे खुलकर बात की.

पृथ्वी शॉ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ राजकोट में खेले गए पदार्पण टेस्ट मैच में 134 रनों की शानदार पारी खेली थी. जिसके बाद कई दिग्गज क्रिकेटर्स ने उनकी तुलना भारतीय के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग से कर दी थी. भारतीय कप्तान ने कहा कि पृथ्वी शॉ की किसी भी दूसरे खिलाड़ी से तुलना नहीं की जानी चाहिए और उन्हें एक क्रिकेटर के रूप में विकसित होने देना चाहिए.

विराट कोहली ने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगता कि उसको लेकर अभी किसी निर्णय पर पहुंचा चाहिए. आपको इस युवा प्लेयर को अपनी क्षमता के मुताबिक आगे बढ़ने के लिये पर्याप्त स्थान देना चाहिए. विराट ने आगे कहा कि वह बेहद प्रतिभाशाली क्रिकेटर है और जैसा हर किसी ने उन्हें खेलते देखा कि वह कौशल से परिपूर्ण नजर आते हैं. 

विराट कोहली ने कहा कि हम यकीनन चाहते हैं कि पृथ्वी शॉ पहले मैच जैसा प्रदर्शन दोबारा करें. इससे पहले भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा था कि लोगों को पृथ्वी शॉ की तुलना वीरेंदर सहवाग से नहीं करनी चाहिए.

India vs West Indies: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का एलान, मयंक अग्रवाल को फिर नहीं मिला मौका

INDIA vs WEST INDIES: इंजमाम उल हक के इस रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं भारतीय कप्तान विराट कोहली

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App