हैदराबाद: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 अक्टूबर यानि शुक्रवार को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, हैदराबाद में दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले दोनों टीमें मैदान पर जमकर पसीना बहा रही है. भारतीय टीम ने 2 मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज पर 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. अब भारतीय टीम शुक्रवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ जब विराट कोहली की अगुवाई में मैदान पर उतरेगी तो उसका लक्ष्य सीरीज 2-0 से अपने नाम करने पर होगा. दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम ने 12 सदस्यीय टीम घोषित कर दी है. वहीं जेसन होल्डर के नेृत्व में वेस्टइंडीज की टीम दूसरा टेस्ट मैच जीतकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर करना चाहेगी.

हालांकि जिस तरह राजकोट टेस्ट में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को मात दी उसे देखकर नहीं लगता कि वेस्टइंडीज की टीम दूसरे टेस्ट में भारत के सामने कुछ खास चुनौती पेश कर सकती है. हालांकि फिर भी विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया वेस्टइंडीज को हल्के में नहीं लेगी. मैच से पहले आइए जान लेते हैं इस मुकाबले को कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं.

कब खेला जाएगा भारत बनाम वेस्टइंडीज, दूसरा टेस्ट मैच?

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार, 12 अक्टूबर से खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा भारत बनाम वेस्टइंडीज, दूसरा टेस्ट मैच?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, हैदराबाद में खेला जाएगा.

कब खेला जाएगा भारत बनाम वेस्टइंडीज, दूसरा टेस्ट मैच?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मैच भारतीय समयानुसार सुबह 9:30 बजे से खेला जाएगा.

कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं भारत बनाम वेस्टइंडीज, दूसरा टेस्ट मैच?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मुकाबले का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स/HD पर होगा. इसके अलावा मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर लाइव देख सकते हैं. इसके साथ ही लाइव स्कोर अपडेट के लिए इनखबर के स्पोर्ट पेज https://www.inkhabar.com/sports को फॉलो करें.

India vs West Indies: पहले 2 वनडे मैचों के लिए टीम इंडिया का एलान, ऋषभ पंत को मौका

India vs West Indies: भारतीय कप्तान विराट कोहली बोले- पृथ्वी शॉ बेहद प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App