विशाखापट्टनम. भारत और वेस्टइंडीज के बीच विशाखापट्टनम में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने शतक जड़ दिया है. ये केएल राहुल के वनडे करियर का तीसरा शतक है. राहुल के आगे वेस्टइंडीज के बॉलर संघर्ष करते नजर आए. अपनी शतकीय पारी के दौरान केएल राहुल ने कैरेबियन गेंदबाजों की जमकर खबर ली. उन्होंने अपने शतक 102 गेंदों पर पूरा किया. केएल राहुल का वेस्टइंडीज के खिलाफ ये पहला शतक है. उन्होंने अपनी शतकीय पारी के दौरान 8 चौकै और 3 छक्के  लगाए.

इससे पहले विशखापट्टनम में खेले जा रहे वनडे मैच में वेस्टइंडीज की कप्तान कीरोन पोलार्ड ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया. पारी की शुरुआत करने उतरे रोहित शर्मा और केएल राहुल ने भारत के लिए शानदार शुरुआत की. राहुल ने रोहित के साथ मिलकर 227  रनों की साझेदारी करते हुए अपना शतक पूरा किया.

भारत को वनडे सीरीज में वापसी करने के लिए ये मैच जीतना बहुत जरूरी है. अगर भारत की टीम ये ये मैच जीतने में सफल रही तो उसकी वनडे सीरीज में वापसी हो जाएगी. वहीं वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड अपनी कप्तानी में भारतीय सरजमीं पर 16 वर्ष बाद वनडे सीरीज जीतने की कोशिश करेंगे. भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम चेन्नई चेननई में खेला गया वनडे मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुए है.

केएल राहुल इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं और वह लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. इससे पहले राहुल ने टी20 सीरीज के दौरान भी अच्छी बैटिंग की. शिखर धवन के चोट लगे के बाद मिल मिले मौके को केएल राहुल ने अच्छी तरह भुनाया है. 

Also Read:

India Vs West Indies 2nd ODI Rohit Sharma Century: विशाखापट्टनम वनडे में वेस्टइंडीज के खिलाफ हिटमैन रोहित शर्मा ने जड़ा शतक

Hardik Pandya Girlfriends Photo Video: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या प्यार की पिच पर भी मारते रहते हैं छक्के, देखें उनकी गर्लफ्रेंड्स की लंबी लिस्ट

Sachin Tendulkar Advice Employees: जिस शख्स की सचिन तेंदुलकर को थी तलाश ताज होटल ने ढूंढ निकाला, जल्द होगी मुलाकात

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर