चेन्नई. भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज का आज 15 दिसंबर से आगाज होने जा रहा है. इस वनडे सीरीज का पहला मैच आज चेन्नई के एमए चिेंदबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया के वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद हौसले बुलंद हैं. पहले वनडे मैच में जब टीम इंडिया कैरेबियन टीम के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसका इरादा मैच जीतकर सीरीज में बढ़त लेने का होगा. वहीं कीरोन पोलार्ड की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज की टीम टी20 सीरीज हारने के बाद वनडे में सीरीज जीतने की भरसक कोशिश करेगी. लेकिन चेन्नई की अगर बात की जाए तो ये मैच होगा या नहीं इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. क्योंकि चेन्नई में ओवरकास्ट कंडीशन हैं और बादल छाए हुए हैं. आइए हम आपको बताते हैं कि चेन्नई में कैसा मौसम रहेगा.

मौसम विभाग के मुताबिक दिन में चेन्नई में बादल छाए रहेंगे. वहीं दिन का तापमान 30 सेंटीग्रेट रहने की बात कही है. वेदर डिपार्टमेंट की रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई दिन के समय 9 किमी प्रति घंटा की रफ्तार हवा चलेगी. मौसम विभाग का कहना है कि दिन में बारिश नहीं होगी.

वहीं अगर चेन्नई के रात के मौसम की बात की जाए तो 23 सेंटीग्रेट ताममान रहने का अनुमान है. फिलहाल मौमस विभाग के मुताबिक रात में भी बारिश के आसार बहुत कम है. रात के समय भी चेन्नई में बादल छाए रहेंगे और इस दौरान 6 किेमी प्रति घंटा की रफ्तार से हवा चलेगी.

जहां तक चेन्नई के मौसम की बात है तो फिलहाल बादल छाए हुए हैं. चन्नई में दिसंबर के महीने अक्सर बारिश होती है और इस बार भी बारिश होने की चांस हैं. आपको बता दें कि शुक्रवार मौसम खराब होने के चलते भारतीय टीम प्रैक्टिस नहीं कर सकी. वहीं वेस्टइंडीज की टीम भी शनिवार को खराब मौसम के चलते अभ्यास नहीं कर पाई.

Also Read:

India Vs West Indies ODI Head To Head: चेन्नई में 15 दिसंबर को भारत बनाम वेस्टइंडीज पहला मुकाबला, आंकड़ों में जानें वनडे में कौन किस पर भारी

AUS vs NZ Test: डेविड वॉर्नर ने सर डॉन ब्रैडमैन को पीछे छोड़ रचा इतिहास, अब स्मिथ के रिकॉर्ड पर नजर

India Vs West Indies 1st ODI Online Live Streaming: 15 दिसंबर को भारत बनाम वेस्टइंडीज पहला वनडे, जानें कब, कहां और कैसे देखें मैच का लाइव प्रसारण

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App