इंदौर. मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने इंदौर में खेले जाने वाले भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले के लिए टिकट के दाम घोषित कर दिए हैं. यह मुकाबला 22 दिसंबर को खेला जाएगा. यह पहला मैका है जब मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएसन (MPCA) किसी अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच की मेजबानी कर रह है. मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसमें 27,300 दर्शक मैच देख सकते हैं. एमपीसीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) रोहित पंडित ने मंगलवार को कहा कि विभिन्न श्रेणियों के लिए टिकट 250 रुपये से लेकर 5,120 रुपये तक हैं. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि 250 के टिकट पर 28 फीसदी जीएसटी चार्ज देने पड़ें. फिलहाल बिक्री के लिए 20 हजार टिकट उपलब्ध होंगे. टिकट की बिक्री ऑनलाइन और नकद काउंटर के माध्यम से की जाएगी.

गौरतलब है कि भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैच खेले जाएंगे. पहला मैच 20 दिसंबर को कटक में खेला जाएगा. जबकि दूसरा इंदौर में और तीसरा टी20 मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इसके लिए भारतीय टीम का ऐलान पहले ही कर दिया गया है. सीरीज खत्म होने के बाद टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे के लिए रवाना हो जाएगी.

टेस्ट सीरीज पर भारत का कब्जा
भारत दौरे पर आई श्रीलंकी की टीम को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में हार का सामना करना पड़ा. पहला मैच कोलकाता में खेला गया जो कि ड्रा रहा. दूसरा टेस्ट मैच नागपुर में खेला गया जिसमें टीम इंडिया को जीत मिली. दिल्ली के फिरोज शाह कोटला में खेला गया तीसरा और आखिरी टेस्ट में बिना किसी निर्णय के समाप्त हुआ. तीन टेस्ट मैचों की सीरीज को भारत ने 1-0 से जीत लिया.

वनडे में श्रीलंका आगे
टेस्ट सीरीज के खत्म होने के बाद वनडे सीरीज में अभी तक भारत का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. धर्मशाला में खेले गए सीरीज के पहले मुकाबले में श्रीलंका ने भारत को 7 विकेट से हरा दिया. दूसरा मुकाबला बुधवार को मोहाली में खेला जाएगा. टीम इंडिया के लिए दूसरा मुकाबला काफी अहम है. क्योंकि भारत अगर हारता है तो सीरीज पर श्रीलंका का कब्जा हो जाएगा. 

India vs Sri Lanka, 2nd ODI Live Cricket Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें मैच का लाइव प्रसारण

India vs Sri Lanka second ODI: टीम इंडिया पहुंची चंडीगढ़, बारिश से हुआ स्वागत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App