नई दिल्ली. India Vs Sri Lanka 1st T20I Online Live Streaming, भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की शुरुआत  आज 5 जनवरी से शुरू हो रही है. दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले पहले मुकाबले के लिए कमर कस ली है. भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों ने मैदान पर जमकर अभ्यास किया. बीते साल विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने टी20 मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. हाल ही में भारत ने वेस्टइंडीज को टी20 सीरीज के दौरान 2-1 से शिकस्त दी थी. आइए हम आपको बताते हैं कि भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले इस मैच का लाइव प्रसारण कब, कहां और कैसे देख सकते हैं.

इसके अलावा जहां तक श्रीलंका की बात है तो टी20 इंटरनेशनलम मैचों में उसका प्रदर्शन भारत के मुकाबला उतना अच्छा नहीं रहा. साल 2019 के अंत में श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेली जिसमें उसे 3-0 से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि इससे पहले श्रीलंका की टीम ने पाकिस्तान को उसकी सरजमीं में तीन टी20 मैचों की सीरीज में 3-0 से शिकस्त दी थी. ऐसा पहली बार होगा जब भारत और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी में टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला?

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच गुवाहाट के बरसारा क्रिकटे स्टेडियम में खेला जाएगा. श्रीलंका की टीम इस मैच में जीत के इरादे से उतरेगी. क्योंकि साल 2016 के बाद से श्रीलंका भारतीय सरजमीं पर टी20 मैच नहीं जीता है.

कब खेला जाएग भारत और श्रीलंका के बीच टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मैच?

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच 5 जनवरी को खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से खेला जाएगा. टीम इंडिया श्रीलंका को शिकस्त देने के लिए तैयारी कर ली है.

किस चैनल पर देखा जा सकता है भारत बनाम श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले पहले टी20 मैच का लाइव प्रसारण?

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले पहले टी20 मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकता है. इसके अलावा डीडी स्पोर्ट भी इस मैच का लाइव टेलिकास्ट करेगा. वहीं मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Hot Star पर भी उपलब्ध रहेगी. जबकि ऑल इंडिया रेडियो से इंग्लिश और हिंदी में इस मैच का आंखों देखा हाल बारी बारी से सुनाया जाएगा जिसे विभिन्न ट्रांसमीटर्स के जरिए देशभर में सुना जा सकता है.

भारत की टी20 टीम- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, मनीष पांडेय, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन, शिवम दुबे, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर, वाशिंगटन सुंदर

श्रीलंका की टी20 टीम- लसिथ मलिंगा (कप्तान), धनंजय डि सिल्वा, वानिंदू हसरंगा, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), ओशाडा फर्नांडो, अविष्का फर्नांडो, दानुष्का गुनतिलका, लाहिरू कुमारा, एंजेलो मैथ्यूज, कुसल मेंडिस, कुसल परेरा, भानुका राजपक्षा, कसुन राजिथा, दासुन शनाका, इसरू उडाना.

Also Read:

Irfan Pathan Retirement: टीम इंडिया के ऑलराउंडर इरफान पठान ने इंटरनेशल क्रिकेट से लिया संन्यास, पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच में लगा चुके हैं हैट्रिक

India vs Sri Lanka: भारत बनाम श्रीलंका गुवाहटी टी20 मैच में इन चीजों को स्टेडियम में ले जाने पर बैन

Natasa Stankovic Hot Video Sexy Photo: हार्दिक पांड्या से सगाई करने वाली सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक की देखें हॉट सेक्सी फोटो वीडियो