Virat kohli set to prefer mohammad siraj

नई दिल्ली. Virat kohli set to prefer mohammad siraj भारत और सॉउथ अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से बॉक्सिंग डे टेस्ट की शुरुआत होने वाली है. इस बीच टीम इंडिया साउथ अफ्रीका पहुंच चुकी है और मैच के लिए कड़ा अभ्यास कर रही है. टीम के कोच राहुल द्रविड़ भी मैच के लिए सभी बल्लेबाजों और गेंदबाज़ो को अभ्यास करा रहे है. ख़बरों के मुताबिक टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली साउथ अफ्रीका में सबसे कामयाब बॉलर को मैच में मौका नहीं देने वाले है. विराट कोहली बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए मोहम्मद सिराज को मौका दे सकते है. यदि मोहम्मद सिराज प्लेइंग इलेवन में शामिल होते है तो इसका मतलब भारत के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को मैच से आराम दिया जाएगा।

इशांत की फॉर्म है खराब

दरअसल पिछले कुछ समय से तेज गेंदबाज इशांत शर्मा फॉर्म में नजर नहीं आए है। पिछले दो टेस्ट मैच में इशांत शर्मा ने कोई भी विकेट नहीं लिया है. वेस्टइंडीज दौरे के दौरान इशांत शर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन खराब फिटनेस और फॉर्म के चलते उनकी मुश्किलें बढ़ गई है. भारत की मौजूदा गेंदबाज़ी यूनिट में इशांत शर्मा साउथ अफ्रीका के लिए सबसे कामयाब बॉलर है. इशांत शर्मा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 7 टेस्ट मैच में 20 विकेट लिए हैं. लेकिन खबरों के मुताबिक जो जानकारी सामने आई है उसमें यह साफ़ तौर पर दिख रहा है कि टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इशांत शर्मा से भरोसा खो दिया है. विराट कोहली मैच में मोहम्मद सिराज को मौका देने के मूड में है.

टीम इंडिया की बोलिंग लाइनअप

सेंचुरियन टेस्ट टीम के लिए जसप्रीत बुमराह, मोहम्द शमी के अलावा शार्दुल ठाकुर को भी प्लेयिंग इलेवन में मौका मिल सकता है. शार्दुल ठाकुर लोअर आर्डर में अच्छी गेंदबाज़ी करते है और टीम के लिए विकेट चटकाते है. इसके अलावा अंत में इशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज में से एक को टीम में जगह मिल सकती है.

यह भी पढ़े:

Panama Papers Leak: आज ED के सामने पेश होंगी ऐश्वर्या, जल्द अमिताभ को भी भेजा जा सकता है नोटिस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर