बेंगलुरु. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच 22 सितंबर को होगा. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाएगा. इस मैच में साउथ अफ्रीका टीम पर जीत का दवाब रहेगा. मौजूदा टी20 सीरीज में भारत 1-0 से आगे है. मोहाली में खेले गए टी20 मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सात विकेट से हराया था. वहीं दूसरी तरफ युवा जोश से लबरेज टीम इंडिया के आगे बेंगलुरु टी20 में साउथ अफ्रीका की राह आसान नहीं होगी. आइए हम आपको बताते हैं कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण कब कहां और कैसे देख सकते हैं.

मोहाली टी20 मैच में साउथ अफ्रीका को भारतीय सरजमीं पर टी20 मैचों भारत के खिलाफ पहली हार मिली. भारत के घरेलू मैदानों पर टी20 मैचों में साउथ अफ्रीका का बेहतरीन रिकॉर्ड रहा है. भारत अपनी धरती पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ कभी टी20 सीरीज नहीं जीता है. लेकि विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने जिस तरह से मोहाली टी20 मैच में साउथ अफ्रीका पटखनी दी उसे देखकर कहा जा सकता है कि भारतीय टीम साउथ अफ्रीका को पहली बार टी20 सीरीज में हराएगी.

कहां खेला जाएगा भारत बनाम साउथ अफ्रीका तीसरा टी20 मुकाबला?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाने वाला तीसरा टी20 मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया इस मुकाबले में सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी.

कब खेला जाएगा भारत और साउथ अफ्रीका की बीच तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच 22 सितंबर को खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे शुरू होगा. इस मैच में साउथ अफ्रीकी टीम का इरादा मैच जीतकर सीरीज बराबर करने का होगा.

किस चैनल पर देख सकते हैं भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स और डीडी स्पोर्ट्स नेटवर्क मैच का लाइव प्रसारण होगा. इसके अलावा मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Hotstar पर भी उपलब्ध रहेगी. वहीं आकाशवाणी से मैच की लाइव कमेन्टरी हिंदी और अंग्रेजी में बारी-बारी से प्रसारित की जाएगी. ऑल इंडिया रेडियो द्वारा प्रसारित कमेन्टरी प्रसार भारती के यूट्यूब चैनल पर भी उपलब्ध रहेगी.

भारत की टी20 टीम- विराट कोहली (कप्तान), खलील अहमद, दीपक चाहर, राहुल चाहर, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, क्रुनाल पांड्या, ऋषभ पंत, केएल राहुल, नवदीप सैनी, रोहित शर्मा, वाशिंगटन सुंदर.

साउथ अफ्रीका की टी20 टीम- क्वांटन डि कॉक (कप्तान), टेबा बावमा, जूनियर डाला, ब्योर्न फोर्टुइन. बेयूरन हेंड्रिक्स, रीजा हेंड्रिक्स, डेविड मिलर, एनरिक नॉर्त्ज, एंडिले फेहलुकवायो, ड्वाइन प्रिटोरियस, कागिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, जेजे स्मुट्स, रासी वान डेर डुसें.

Happy Birthday Chris Gayle: तूफानी खेल से गेंदबाजों को फेल करने वाले वेस्टइंडीज टीम के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल के बर्थडे पर जानें उनके शानदार रिकॉर्ड

Flipkart Big Billion Days Sale MS Dhoni Ad: फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज सेल के विज्ञापन में दरोगा विराट कोहली के बाद नेता बने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App