India vs South Africa 3rd ODI

नई दिल्ली, India vs South Africa 3rd ODI दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वन डे सीरीज़ में भारत की पहली दो हार के बाद अब देश उम्मीद कर रहा हैं, तीसरा मैच जीत कर अपनी साख बचा पाए. पहले दोनों वन डे मैचों में मिली हार के बाद भारतीय टीम तीसरा और अंतिम मैच आज केपटाउन में खेलने जा रही है. मैच से पहले भारत ने टॉस जीत लिया है. टॉस जीतने के बाद भारतीय टीम गेंदबाज़ी के लिए पहले उतरेगी.

दीपक चाहर ने की गेंदबाज़ी की शुरुआत

भारत के बॉलिंग के फैसले के बाद पहले मैदान में तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर उतरे. जसप्रीत बुमराह को इस बीच आराम दिया गया है. उनकी जगह चाहर को टीम में शामिल किया गया है.

दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाज़ी में डिकॉक-मलान क्रीज पर

बॉलिंग के साथ-साथ दक्षिण अफ्रीका की टीम से मैदान में डिकॉक मलान उतरे हैं. सलामी बल्लेबाज़ों ने बीते मैच में शानदार शुरुआत दी थी.

केएल राहुल की बड़ी फेरबदल

मैच से पहले टीम में बड़े फेरबदल की गयी. ज़ाहिर है सीरीज़ के अंतिम मैच के लिए कप्तान केएल राहुल कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे. ऐसे में वह टीम में चार बड़े बदलाव कर चुके हैं. वेंकटेश अय्यर की जगह सूर्यकुमार यादव को टीम का हिस्सा बनाया गया है. इसके साथ तेज गेंदबाज कृष्णा और दीपक चाहर को इस बार मौका मिला है. इस बार जयंत यादव भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहेंगे.

 

यह भी पढ़ें:

Coronavirus Update: कोरोना का कहर जारी, 3.37 लाख नये केस, ओमिक्रॉन 10 हजार के पार

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर