Gautam gambhir

नई दिल्ली. Gautam gambhir टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को चौथी पारी में 240 रनो का लक्ष्य दिया है, जो कि चौथी पारी में हासिल करना बहुत ही मुश्किल है. इस पारी में भारत की ओर से अजिंक्य रहाणे ने 58 रन बनाए और पुजारा के साथ मिलकर 111 रनो की साझेदारी की. उन्होंने इस मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया और टीम के लिए अहम रन बनाए। लेकिन उनके इस महत्वपूर्ण पारी के बाद भी उन्हें टीम इंडिया से बाहर करने की मांग जारी है.

हनुमा विहारी को भविष्य के हिसाब से दिया जाना चाहिए मौका- गौतम गंभीर

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकटर गौतम गंभीर ने कहा कि अजिंक्य रहाणे की जगह टीम में हनुमा विहारी को मौका मिलना चाहिए। उन्होंने कहा अजिंक्य रहाणे एक बेहतरीन प्लेयर है लेकिन अगर भविष्य के लिहाज से देखे तो हनुमा विहारी को टीम में मौका मिलना चाहिए क्योकि वे भी एक शानदार बल्लेबाज है. गौतम गंभीर ने कहा मैच में विराट कोहली की वापसी के बाद हनुमा विहारी को बाहर नहीं किया जाना चाहिए क्योकि उन्होंने जोहानिसबर्ग टेस्ट मैच में उन्होंने 40 रन की बेबाक पारी खेली है, और यदि उन्हें परफॉरमेंस को साबित करने का मौका दिया जाए तो वे टीम के लिए एक अच्छे बल्लेबाज के रूप में उभर के आ सकते है.

पुजारा की तुलना अजिंक्य के साथ नहीं

बता दें अजिंक्य रहाणे ने अपने पहले टेस्ट मैच में 20 से कम की औसत से रन बनाए है और उन्हें लगातार क्रिकेट एक्सपर्ट टीम से बाहर करने की मांग कर रहे है. एक्सपर्ट्स चाहते है कि अंजिक्य रहाणे की जगह हनुमा विहारी और श्रेयस अय्यर को टीम में मौका दिया जाना चाहिए। अंजिंक्ये के अलावा पुजारा को भी टीम से बाहर करने की मांग हो रही है लेकिन गौतम गंभीर को उनका परफॉर्मेंस तीसरे नंबर के बल्लेबाज के रूप में अच्छा लगा है. उन्होंने कहा कि पुजारा की तुलना अजिंक्य के साथ नहीं की जा सकती।

यह भी पढ़ें:

Corona Update : देश में कोरोना का भयंकर विस्फोट, 24 घंटे में 58,097 नये केस, 534 की मौत

CDS Helicopter Accident जांच रिपोर्ट रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को सौंपी, कम ऊंचाई पर उड़ रहा था हेलिकॉप्टर

SHARE