नई दिल्ली. India Vs Pakistan T20 World Cup 2021 दुबई में आज भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्डकप मैच खेला जाना है. देशभर में इस मैच को लेकर खेल प्रेमियों के बीच एक अलग ही उत्साह है. सभी खेल प्रेमी इस मैच का कई दिनों से इंतज़ार कर रहे हैं. दुबई में आज शाम यह मैच खेला जाना है. भारतीय समयानुसार मैच शाम 7:30 बजे शुरु होगा. भारतीय टीम की कप्तानी विराट कोहली संभालेंगे वहीं, बाबर आज़म की अगुवाई में पाकिस्तान की टीम मैच के लिए सामने होगी. भारत और पकिस्तान के मैच को विश्वभर में एक अलग नजरिए से देखा जाता है. दोनों ही टीमें सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट्स में आमने सामने होती है. ऐसे में खेल प्रेमियों के साथ-साथ दोनों टीमों के बीच रोमांच होना स्वाभाविक है.

ये पांच प्लेयर्स जो मैच का रुख बदल सकते हैं

1-रोहित शर्मा बनाम शाहीन अफरीदी
2-विराट कोहली बनाम शादाब खान
3-बाबर आजम बनाम जसप्रीत बुमराह
4-मलिक-हफीज बनाम जडेजा-चक्रवर्ती
5 -मोहम्मद रिजवान बनाम मोहम्मद शमी

बता दें भारत के ओपनर रोहित शर्मा बाये हाथ के गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी के विरुद्ध कुछ खास प्रदर्शन शुरुआती ओवर में नहीं कर पाए है. T20 में रोहित शर्मा 5 बार बायें हाथ के गेंदबाज़ से आउट हुए है. इस मैच में उनके लिए बल्लेबाजी करना बड़ी चुनौती होगी। वही विराट कोहली भी लेग स्पिनर के खिलाफ खेलते वक़्त काफी परेशान होते है और इस बड़े मुकाबले में यह गेम विनिंग फैक्टर पाकिस्तान के लिए रह सकता है. बता दें वनडे और टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम पिछले 29 साल से भारत के खिलाफ जीत के लिए तरस रही है.

यह भी पढ़े:

Lakhimpur Kheri case: केंद्रीय मंत्री के बेटे और लखीमपुर खीरी हिंसा मामले के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा डेंगू, अस्पताल में भर्ती

Pooja Hegde Returns Mumbai from Hyderabad spotted At Airport

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर