नई दिल्ली. टीम इंडिया और न्यूज़ीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच वानखेड़े में कल से खेला जा रहा है. दूसरे टेस्ट पर वैसे तो बारिश का साया मंडरा रहा था हालाँकि इसका कोई खास प्रभाव पहले दिन के खेल पर नहीं पड़ा. बता दें कि पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद भारतीय टीम ने मयंक अग्रवाल के शतक के बलबूते चार विकेट के नुकसार पर 221 रन बनाए हैं. बहरहाल आज के मैच की शुरुआत मयंक अग्रवाल और ऋद्धमान साहा ही करेंगे दोनों क्रमश 120 और 25 रन बनाकर क्रीज़ पर मौजूद हैं. 

भारत ने की थी शानदार शुरुआत 

बता दें कि मुंबई टेस्ट के पहले दिन की शुरआत भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर की थी. इसके बाद टीम के ओपनर शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल ने 80 रनों की साझेदारी की. जिससे भारत को एक अच्छी शुरुआत मिल सकी. लेकिन इसके बाद मैच के पहले दिन का रुख न्यूज़ीलैंड के खेमे की और जाता हुआ दिखाई दिया. दरअसल, इसी स्कोर पर भारत ने तीन विकेट गँवा दिए थे. जिसके बाद टीम डगमगाती हुई नज़र आई. ऐसे में भारतीय मोर्चे को संभाला मयंक ने श्रेयस अय्यर के साथ दोनों बल्लेबाजों ने टीम के लिए 60 रन जोड़े और मैच में वापसी करते हुए दिखाई दिए. 

पहले दिन का खेल समाप्त होने पर भारत  221/4 

इस तरह से पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद भारत ने 70 ओवर्स की समाप्ति के बाद अपने चार विकेट गँवा कर कुल 120 रन बनाए जहाँ आज के दिन के खेल की शुरुआत मयंक अग्रवाल (120) और ऋधमान साहा (25 ) करेंगे. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर