Thursday, August 11, 2022

India Vs Ireland : विपक्षी टीम के बल्लेबाजी के मुरीद हुए हर्षल पटेल

दिल्ली। इंडिया और आयरलैंड के बीच हुए दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 225 रन बनाए जिसके जवाब में आयरलैंड ने अच्छी बल्लेबाजी करते हए 221 रन बना कर मैच को करीब तक ले गई।

आयरलैंड ने मुकाबले को दिया था रोमांचक

आयरलैंड को बहुत ही नजदीकी मुकाबले में 4 रन से हराकर भारतीय टीम ने टी-20 से सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया। भारतीय टीम ने आयरलैंड के सामने 226 रन का विशाल मुश्किल लक्ष्य रखा। लेकिन आयरलैंड टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए इस टारगेट के बेहद करीब पहुंच गई थी। आयरलैंड के बल्लेबाजों के बेहतरीन प्रर्दशन ने भारतीय युवा गेंदबाज हर्षल पटेल को अपना मुरीद बना लिया है।

हर्षल पटेल ने की आयरलैंड के बल्लेबाजों की तारीफ

हालांकि हर्षल को भारत की जीत पर पूरा भरोसा था। हर्षल ने आयरलैंड की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि- हमें भारतीय टीम के जीत पर पूरा भरोसा था। जब कोई टीम 225 रन का स्कोर बनाती है तो उसका बचाव भी कर लेती है। लेकिन आयरलैंड के बल्लेबाजों ने बेहतरीन शॉट्स लगाए। हालांकि विकेट बल्लेबाजों के लिए अच्छी थी और आउटफील्ड भी तेज थी।

जीत के लिए आखरी ओवर में चाहिए थे 17 रन

इंडिया और आयरलैंड के बीच खेले दूसरे टी-20 के रोमांचक मुकाबले में भारत ने आयरलैंड को 4 रनों से हराया। आखिरी ओवर में आयरलैंड को मैच जीतने के लिए 17 रन चाहिए थे, लेकिन ओवर डाल रहे उमरान मलिक ने ऐसा नही होने दिया। इस ओवर में आयरलैंड 12 रन ही बना पाई। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया ने 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 225 रन बनाए थे।

Latest news