नई दिल्ली. इंग्लैंड टूर पर गई टीम इंडिया का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज जीतकर एक उम्मीद जगाई थी कि टीम इंडिया इस बार वहां बेहतर प्रदर्शन करेगी. उसके बाद वनडे सीरीज में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों मुंह की खानी पड़ी. वहीं इंग्लैंड की टीम भारत से टेस्ट सीरीज में 3-1 की निर्णायक बढ़त ले चकुा है. जिसके बाद में टीम इंडिया के प्रदर्शन पर सवालिया निशान उठने लगे हैं.

प्रशासकीय समिति (सीओए) के अध्यक्ष विनोद राय ने इंग्लैंड में खेली जा रही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के हालिया प्रदर्शन पर बयान दिया है. विनोद राय ने कहा, टीम मैनेजर अगर कोई रिपोर्ट सौंपते हैं तो इस पर विचार किया जाएगा. उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, मैं किसी तरह का वादा नहीं कर रहा हूं, लेकिन हर सीरीज के बाद रिव्यू होता है, जब टीम मैनेजर अपनी रिपोर्ट सौपेंगे तो हम उसका अध्ययन करेंगे.

इंग्लैंड के हाथों टेस्ट सीरीज हार जाने के बाद भारतीय टीम के प्रदर्शन पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. टेस्ट सीरीज में ऐसा कई मर्तबा देखा गया कई सत्र में इंग्लैंड से बेहतर स्थिति में था लेकिन भारत के बल्लेबाजों ने एकाग्रता नहीं दिखाई, गेंदबाजों की अच्छी बॉलिंग की लेकिन पुछल्ले बल्लेबाजों को को जल्दी आउट करने में वे भी नाकाम रहे. भारत की बल्लेबाजी की बल्लेबाजी दुनिया में सबसे शक्तिशाली मानी जाती है. इतनी मजबूत बैटिंग के बावजूद भारत की टीम इंग्लैंड के हाथों टेस्ट सीरीज गंवा चुका है.

माइकल वान ने विराट कोहली पर साधा निशाना, बताया दुनिया का सबसे खराब रिव्यूअर

Ind vs Eng 5th test: विराट कोहली ने तोड़ा ब्रायन लारा का रिकॉर्ड, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज 18,000 रन बनाने वाले बनें पहले खिलाड़ी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App