मुंबईः भारतीय टीम निरंतरता के मामले में इंग्लैंड की टीम से पिछड़ रही है. इसके अलावा वह अहम मौके पर बेहतर करने से भी चूक जा रही है. इसलिए भारतीय टीम को इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ रहा है. ऐसा मानना है मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का. सचिन तेंदुलकर ने इंग्लैंड की जीत पर उन्हें बधाई देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि इंग्लिश टीम के प्रदर्शन में निरंतरता साफ दिखती है. जबकि अहम मौके पर वह बेहतर प्रदर्शन करने से भी नहीं चूक रही.

वहीं भारतीय टीम के बारे में सचिन ने लिखा कि भारतीय टीम के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी तो है ही साथ-साथ अहम मौके पर प्रदर्शन करने की बजाय यह टीम चोक कर जा रही है. इसलिए टीम इस वक्त सीरीज में पिछड़ रही है. उन्होंने इंग्लैंड टीम को बधाई दी और भारतीय टीम को अगले टेस्ट मैच के लिए ऑल दी बेस्ट कहा. 

आपको बता दें कि पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम को 3-1 से कड़ी हार का सामना करना पड़ा है, जबकि अभी एक टेस्ट मैच बाकी है. भारतीय टीम की इस हार के बाद कप्तान कोहली, कोच रवि शास्त्री सहित टीम मैनेजमेंट को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. कई पूर्व क्रिकेटरों ने तो कोच रवि शास्त्री की बर्खास्तगी की मांग की है.

Ind vs Eng: टीम इंडिया के प्रदर्शन से खुश नहीं सुनील गावस्कर, कहा- विराट कोहली की कप्तानी ने निराश किया

India vs England: भारत के इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज हारने के बाद फैंस की अपील, बोले- रवि शास्त्री को कोच पद से हटाओ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App