लंदन: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय टीम बेशक मुश्किलों में घिरी नजर आ रही है. लेकिन इस पूरे मैच के दौरान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. सचिन के बेटे अर्जुन इन दिनों लंदन में मौजूद हैं. अर्जुन को भारतीय टीम के साथ नेट प्रेक्टिस के दौरान गेंदबाजी करते देखा गया है. इन दिनों अर्जुन तेंदुलकर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. भारतीय टीम के अनुभवी स्पिन गेंदबाज हरभजन ने अर्जुन को एक सेल्समैन के तौर पर लोगों से मिलवाया.

हरभजन सिंह ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अर्जुन तेंदुलकर मैदान के बाहर रेडियोस बेचते हुए दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है. हरभजन सिंह ने मजाकिया अंदाज में ट्वीट कर लिखा कि देखो कौन रेडियो बेच रहा है. अभी तक पचास रेडियो बेच चुके हैं और कुछ ही बाकी बचे हैं. यह जूनियर सचिन है. गुड ब्वॉय. क्रिकेट फैन्स को सचिन के बेटे अर्जुन की ये तस्वीर बेहद पसंद आ रही है. लोग जमकर इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान बारिश खेल में लगातार खलल डाल रही है. बारिश की वजह से खेल को बार-बार रोकना पड़ रहा है. बारिश के चलते लॉर्ड्स के ग्राउंड स्टाफ को बार-बार कवर लाने और ले जाने पड़ रहे हैं.

इस मैच में ग्राउंड स्टाफ की इस मेहनत को देख सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने लॉर्ड्स के मैदान पर ग्राउंड स्टाफ की मदद की थी. लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड ने अपने आधिकारिक टि्वटर हेंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि अर्जुन तेंदुलकर न सिर्फ एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के साथ हाल ही में ट्रेनिंग कर रहे थे, बल्कि वह हमारे ग्राउंड स्टाफ की सहायता भी कर रहे हैं.

With KING #ViratKohli ☑ Courtesy : @VIRATKOHLICLUB.OFFICIAL #ArjunTendulkar

A post shared by Arjun Tendulkar (@arjuntendulkar.official) on

With legend #HarbhahanSingh ☑ Selling Digital Radio📻 at #HomeOfCricket #Lords #ArjunTendulkar

A post shared by Arjun Tendulkar (@arjuntendulkar.official) on

Radio #HomeOfCricket #Lords #ArjunTendulkar

A post shared by Arjun Tendulkar (@arjuntendulkar.official) on

एशिया कप 2018: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर सरफराज अहमद ने दिया ये बड़ा बयान

विराट कोहली 2018 में अब तक सबसे ज्यादा अंतर्राष्ट्रीय रन बनाने वाले क्रिकेटर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App