Saturday, February 4, 2023

India Vs England: ऋषभ पंत के फैन हुए इंग्लैंड के असिस्टेंट कोच, कहा- वो कुछ भी कर सकते हैं

India Vs England:

नई दिल्ली। एजबेस्टन स्टेडियम में भारत और इंग्लैड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 146 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। उनकी इस बल्लेबाजी की वजह से शुरूआत में भारी पड़ रही इंग्लैड की गेंदबाजी बैकफुट पर चली गई। पंत की शानदार शतकीय पारी की चर्चा हर जगह हो रही है। इंग्लिश टीम के असिस्टेंट कोच पॉल कॉलिंगवुड भी पंत की बल्लेबाजी के कायल हो गए है। हालांकि उन्होंने कहा है कि इंग्लैड की टीम मजबूती से वापसी करेगी और वो डरी हुई नहीं है।

पंत कुछ भी कर सकते है

इंग्लैंड के असिस्टेंट कोच पॉल कॉलिंगवुड ने कहा कि टेस्ट मैच के पहले टीम इंडिया ने अच्छी वापसी की है। हमारी टीम ने भी शानदार खेल दिखाया है। लेकिन ऋषभ पंत ने जिस तरह से बल्लेबाजी की है उसकी तारीफ की जानी चाहिए। पॉल ने आगे कहा कि हमारी टीम का सामना विश्व के बेहतरीन खिलाड़ियों से है। पंत जैसे बल्लेबाज मैच में कुछ भी कर सकने की काबिलियत रखते है।

हमारी टीम डरी नहीं है

पॉल कॉलिंगवुड ने आगे कहा कि उनको पूरा भरोसा है कि इंग्लिश टीम मजबूती से वापसी करेगी। हमारी टीम डरी हुई बिल्कुल नहीं है। हमें अब चौथी पारी में लक्ष्य का पीछा करना है। जिस तरह से पिछले तीन टेस्ट में हमारे खिलाड़ियों ने प्रदर्शन दिखाया है उससे उनका हौसला बढ़ा हुआ है।

लक्ष्य की पीछा करने में माहिर

बता दें कि इससे पहले इंग्लैंड की क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड को 3-0 शून्य से टेस्ट हरा चुकी है। तीनों ही टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम ने 250 रन से अधिक के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया और जीत हासिल की। नए कप्तान बेन स्टोक्स और नए कोच ब्रेंडम मैकुलम की अगुवाई में टीम का आत्मविश्वास और तेवर काफी बदला हुआ है।

रक्षाबंधन: बहनों को गोल गप्पे खिलाते दिखे अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

Latest news