लंदनः भारत और इंग्लैंड टेस्ट मैच के दौरान लंच में बीफ पास्ता परोसा गया. बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान परोसे गए लंच का विवरण प्रस्तुत किया. इसमें नॉन वेज-वेज खानों के साथ बीफ पास्ता भी लिखा था. इस पर लोगों ने बीसीसीआई और भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों को ट्रोल किया. कई लोगों ने पूछा कि जहां भारतीय टीम लंच कर रही है वहां पर बीफ का क्या काम? कई लोगों ने भारतीय खिलाड़ियों को एंटी नेशलिस्ट भी शामिल करने में लग गए. वहीं कई लोगों ने इस बहाने मोहम्मद शमी पर भी निशाना साधा. 

जब किसी ने पूछा कि भारतीय टीम में बीफ कौन खाता है, तो एक दूसरे यूजर ने लिखा कि टीम में मोहम्मद शमी भी है. संभवतः लोग शमी के मुस्लिम होने के नाते उनको निशाना बना रहे थे. वहीं कई लोगोंं ने यह पूछा कि इस मीनू में इतने सारे मीट-मछली है लेकिन दूध का कोई आइटम क्यों नहीं है. इस पर लोगोंं ने जवाब दिया क्योंकि टीम में अब सहवाग नहीं हैं. गौरतलब है कि सहवाग टीम में ऐसे खिलाड़ी थे जो दूध से बने पदार्थों को खाने के लिए जाने जाते थे.

आपको बता दें कि लॉर्ड्स टेस्ट में भारतीय टीम की हालत खराब है. पहला दिन बारिश से धुल जाने के बाद दूसरे दिन भारतीय टीम सिर्फ 107 रनों पर आलऑउट हो गई. वहीं टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लैंड की टीम ने 357 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. अभी इंग्लैंड के सिर्फ 6 ही विकेट गिरे हैं. क्रिस वोक्स 120 रन बनाकर खेल रहे हैं.

कैरेबियन प्रीमियर लीग 2018: ब्रावो के नए बॉल देम आउट सॉन्ग पर शाहरुख खान ने लगाए ठुमके

कपिल देव, सचिन तेंदुलकर, एम एस धोनी, वसीम अकरम, ग्रीम स्मिथ सहित इन क्रिकेटर्स के नाम दर्ज हैं क्रिकेट के ये अनूठे रिकॉर्ड्स

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App