लंदन: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का पांचवा और अंतिम मुकाबला शुक्रवार, 7 सितंबर से ओवल में खेला जाएगा. यह मैच भारतीय टीम के लिए काफी अहम है. भारत यह सीरीज पहले ही गवां चुकी है. इसलिए भारतीय टीम की निगाहें मैच जीतकर सम्मानजनक विदाई लेने पर होगी. वहीं इंग्लिश टीम सीरीज की शानदार फॉर्म को बरकरार रखने उतरेगी. इंग्लैंड की टीम इस सीरीज में 3-1 से आगे है और उसका लक्ष्य सीरीज को 4-1 से जीतने पर है.

आपको बता दें कि भारतीय टीम को एजबेस्टन और लॉर्ड्स के पहले दो टेस्ट में करारी हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन ट्रेंटब्रिज टेस्ट में विराट की सेना ने सफल वापसी कर मैच को जीत लिया और सीरीज में वापसी की. लेकिन साउथैम्पटन के चौथे टेस्ट में विराट सेना को करारी हार मिली थी. मैच से पहले आइए जान लेते हैं इस मुकाबले को कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं.

कब खेला जाएगा भारत बनाम इंग्लैंड, पांचवा टेस्ट मैच?

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट मैच शुक्रवार, 7 सितंबर से खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा भारत बनाम इंग्लैंड, पांचवा टेस्ट मैच?

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट मैच लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान में खेला जाएगा.

कब खेला जाएगा भारत बनाम इंग्लैंड, का पांचवा टेस्ट मैच?

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा.

कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं भारत बनाम इंग्लैंड, पांचवा टेस्ट मैच?

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें मुकाबले का सीधा प्रसारण सोनी टेन स्पोर्ट्स/HD पर होगा. इसके अलावा मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग SonyLiv पर लाइव देख सकते हैं. इसके साथ ही लाइव स्कोर अपडेट के लिए इनखबर के स्पोर्ट पेज https://www.inkhabar.com/sports को फॉलो करें.

लंदन में विराट कोहली के साथ दिखीं अनुष्का शर्मा तो फूटा फैन्स का गुस्सा, बोले- मैच खेलने आए हो या हनीमून पर

Google ने Doodle बनाकर कर सेलिब्रेट किया दिलीप सरदेसाई का 78वां बर्थ-डे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App