लंदन: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला शनिवार को लंदन के एतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाएगा. विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम के पास सीरीज अपने नाम करने का एक मौका है वो भी ऐतिहासिक ग्राउंड पर. दूसरी ओर  इंग्लैंड के लिए यह मैच करो या मरो जैसा है. क्योंकि इंग्लैंड अगर यह मुकाबला हार जाता है तो टी-20 के बाद वनडे सीरीज से भी हाथ धो लेगा.

ऐसे में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन की पूरी कोशिश होगी कि वो हर हाल में जीत हासिल करें. बता दें कि गुरुवार को खेले गए वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच 8 विकेट से जीत लिया. इस मैच में रोहित शर्मा ने नाबाद 137 रनों की पारी खेली जबकि कप्तान विराट कोहली ने 82 गेंद में 75 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. आइए जान लेते हैं शनिवार को खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले को कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं.

कब खेला जाएगा भारत बनाम इंग्लैंड, दूसरा वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच?

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच शनिवार, 14 जुलाई को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा भारत बनाम इंग्लैंड, दूसरा वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच?

भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच लंदन के एतिहासिक लॉर्ड्स ग्राउंड पर खेला जाएगा.

कब खेला जाएगा भारत बनाम इंग्लैंड, दूसरा वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच?

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा.

कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं भारत बनाम इंग्लैंड, दूसरा वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच?

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे मैच का का सीधा प्रसारण Sony Ten Sports HD/SD के अलावा Sony Six SD और HD पर प्रसारित किया जाएगा. इसके अलावा मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग SonyLiv पर लाइव देख सकते हैं. इसके साथ ही मुकाबले के लाइव अपडेट्स के लिए इनखर के स्पोर्ट पेज https://www.inkhabar.com/sports को फॉलो करें.

India vs England: इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन बोले- कुलदीप यादव ने हमारी कमजोरियां उजागर कर दीं

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से किया संन्यास का ऐलान, लिखा भावुक संदेश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App