कोलंबो: निदहास ट्रॉफी के अंतर्गत खेली जा रही टी-20 ट्राई सीरीज के पांचवें मुकाबले के लिए आज भारत और बांग्लादेश की टीमें आमने-सामने होंगी. कोलंबो में खेले जाने वाला यह मुकाबला काफी अहम है. क्योंकि भारत अगर बांग्लादेश को हराता है तो टीम इंडिया फाइनल में प्रवेश कर जाएगी. क्योंकि अभी तक खेले गए चार मुकाबलों में दो मैच श्रीलंका ने जीते हैं जबकि दो भारत ने. वहीं बांग्लादेश के खाते में अभी तक केवल एक जीत ही दर्ज है. हालांकि अभी उसके पास दो मौके हैं. भारत से हारने के बाद भी अगर वो श्रीलंका के खिलाफ जीत हासिल कर लेता है तो फाइनल में उसकी संभावना बढ़ जाएगी. ऐसे में आज खेले जाने वाले इस मुकाबले से पहले जान लें इसे कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं.

बता दें कि इससे पहले सोमवार को सीरीज के चौथे मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 6 विकेट से धूल चटाते हुए पिछली हार का बदला ले लिया है. इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम ने निर्धारित 19 ओवर में 152 रन बनाए. बारिश की वजह से मैच के ओवरों में कटौती की गई थी. जवाब में भारत ने 9 गेंद शेष रहते ही 153 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया.

कब खेला जाएगा India vs Bangladesh, 5th T20?
भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 ट्राई सीरीज का पांचवां मुकाबला बुधवार, 14 मार्च को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा India vs Bangladesh, 5th T20?
भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज का पांचवां मुकाबला कोलंबो को प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा.

कब शुरू होगा India vs Bangladesh, 5th T20?
भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का पांचवां मैच भारतीय समायानुसार शाम 7 बजे से खेला जाएगा. जबकि आधा घंटे पहले टॉस होगा.

कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा India vs Bangladesh, 5th T20?
भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले इस टी20 मुकाबले का सीधा प्रसारण डी स्पोर्ट्स, डीडी स्पोर्ट्स और रिश्ते सिनेप्लेक्स पर होगा.

India vs Bangladesh, 5th T20 मुकाबले को ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देख सकते हैं?
भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले सीरीज के पांचवें टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डीस्पोर्ट्स या जियो टीवी लाइव ऐप पर हो रही है. जबकि लाइव अपडेट और लाइव कमेंट्री के लिए https://www.inkhabar.com/sports को फॉलो करें.

NIDHAS TROPHY 2018: टी-20 के इतिहास में हिट विकेट होने वाले पहले बल्लेबाज बनें लोकेश राहुल

वीरेंद्र सहवाग ने लाल गमछे की फोटो पोस्ट कर बताई इससे जुड़ी बहादुरी की कहानी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App