कोलंबो: श्रीलंका में खेले जी रही निदहास ट्रॉफी, टी-20 ट्राई सीरीज का पांचवां मुकाबला बुधवार को भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा. कोलंबों में खेले जाने वाले इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीमें पूरी तरह से तैयार हैं. एक तरफ रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया अपने विजय रथ को आगे बढ़ाने चाहेगी तो दूसरी ओर महमुदुल्ला बांग्लादेश को जीत दिलाने के इरादे से ग्राउंड पर उतरेंगे. वहीं सोमवार को भारत ने सीरीज के चौथे मुकाबले में श्रीलंका को 6 विकेट से हराते हुए सीरीज में दूसरी जीत हासिल कर ली है.

अब दोनों टीमों पर नजर डाले तो मुकाबले में भारत का पलड़ा भारी है. इसकी पीछे वजह ये है कि इसी सीरीज में भारत बांग्लादेश को हरा चुका है. ऐसे में कही न कही महमुदुल्लाह के उपर हार का मानसिक दबाव भी रहेगा. हालांकि भारत के साथ मुकाबले में बांग्लादेश की टीम उतनी मजबूत नजर नहीं आ रही जितनी की श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने बल्लेबाजी की थी. संभव है कि रोहित शर्मा अपनी पुरानी टीम के साथ ही ग्राउंड पर उतरेंगे.

चौथे मुकाबले में ऋषभ पंत की जगह केएल राहुल को टीम में शामिल किया. हालांकि केएल राहुल हिट विकेट हो गए और ज्यादा कुछ नहीं कर पाए. वहीं बॉलिंग में रोहित वॉशिंगटन सुंदर और शर्दुल ठाकुर के साथ ही ग्राउंड पर उतरना चाहेंगे. क्योंकि सुंदर ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके थे. टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी रोहित शर्मा का फॉर्म में न होना है. क्योंकि रोहित शर्मा अभी तक बड़ा स्कोर नहीं कर पाए हैं. ऐसे में अगर टीम को फाइनल में पहुंचाना है तो रोहित का फॉर्म में आना बहुत जरूरी है.

India vs Bangladesh Live Cricket Streaming 5th T20: जानें कब, कहां और कैसे देखें मैच का लाइव प्रसारण

IPL 2018: ये है आईपीएल में पंजाब की टीम, एमएस धोनी से मिले अनुभव का इस तरह फायदा उठाएंगे कप्तान आर अश्विन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App