नई दिल्ली. भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को होगा. यह मुकाबला नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा. भारत और बांग्लादेश की टीम इस सीरीज में 1-1 से बढ़त बनाए हुए है, जो टीम फाइनल मुकाबले को जीत जाएगी वह इस सीरीज की विजेता होगी. इस सीरीज का पहला मुकाबला दिल्ली में खेला गया जिसे बांग्लादेश की टीम ने जीता था और दूसरा मुकाबला राजकोट में हुआ जिसे भारत ने कप्तान रोहित शर्मा की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत जीता.

टी20 क्रिकेट में टीम इंडिया के कप्ततान रोहित शर्मा रिकॉर्ड्स पर रिकॉर्ड्स बनाते जा रहे हैं. रोहित शर्मा टी20 क्रिकेट में 100 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी हैं और विश्व के दूसरे खिलाड़ी हैं. रोहित से उपर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक 111 मैचों के साथ पहले नंबर पर हैं. आइए हम आपको बताते हैं की भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण कब, कहां और कैसे देख सकते हैं.

कहां खेला जाएगा भारत बनाम बांग्लादेश तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच?

भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस तीसरे मुकाबले में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया बांग्लादेश पर जीत दर्ज करके सीरीज कब्जाना चाहेगी.

कब खेला जाएगा भारत बनाम बांग्लादेश तीसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच?

भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा. दोनों देशों के बीच ये मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे शुरू होगा. तीसरे टी20 मैच में बांग्लादेश और भारत का इरादा सीरीज जीतने का होगा.

किस चैनल पर देखा जा सकता है भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण?

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्टोर्ट्स नेटवर्क और डीडी स्पोर्ट्स पर देखा जा सकता है. जबकि ऑल इंडिया रेडियो से भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले मैच का आंखों देखा हाल हिंदी और अंग्रेजी में बारी-बारी से सुनाया जाएगा. जिसे विभिन्ट ट्रांसमीटर्स पर सुना जा सकता है. इसके इसके अलावा मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Hot Star पर देखी जा सकेगी.

भारतीय की टी20 टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, क्रुणाल पांड्या, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, दीपक चाहर, खलील अहमद, शिवम दुबे, शार्दुल ठाकुर.

बांग्लादेश की टी20 टीम – सौम्य सरकार, मोहम्मद नईम, महमुदुल्ला (कप्तान), आफिफ हुसैन, मोसद्देक हुसैन, अनीमुल इस्लाम, लिटन दास, मुशफिकुर रहीम, अराफात सनी, अल-अमीन हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान, शैफुल इस्लाम, अबू हैदर रॉनी, तैजुल इस्लाम.

ये भी पढ़ें

India vs Bangladesh, 2nd T20I: राजकोट टी-20 मुकाबले में रोहित शर्मा का तूफानी अर्धशतक, भारत ने बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया

5th November Indian Cricketers Birthday: रन मशीन विराट कोहली ही नहीं आज इन क्रिकेटरों का भी है बर्थडे, टीम इंडिया में अभी तक नहीं मिला खेलने का मौका

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App