नई दिल्ली.India Vs Australia 2019: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की घरेलू श्रृंखला का ऐलान किया है. यह सीरीज 24 फरवरी से शुरू होगी. इस सीरीज में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2 टी-20 और उसके बाद पांच वनडे मुकाबले खेले जाएंगे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी-20 मैच  बेंगलुरु में खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा टी-20 मुकाबला दोनों टीमों के बीच विशाखापत्तनम में खेला जाएगा. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को इस श्रृंखला के कार्यक्रम का ऐलान किया.

टी-20 सीरीज के बाद दोनों टीमें 5 वनडे मैच खेलेंगी. दोनों टीमों के बीच पहला वनडे मुकाबला हैदराबाद, दूसरा वनडे मैच नागुपर, वहीं तीसरा वनडे मैच रांची, चौथा वनडे मैच मोहाली और जबकि अंतिम और पांच वनडे मैच दिल्ली में खेला जाएगा.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दोनों टी20 मैच शाम 7 बजे से खेले जाएंगे. वहीं वनडे सीरीज की शुरुआत 2 मार्च से होगी. वनडे सीरीज दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगी. वनडे सीरीज का पहला मैच 2 मार्च को हैदराबाद, दूसरा मैच 5 मार्च को नागपुर में, तीसरा मैच 8 मार्च को रांची, चौथा मैच 10 मार्च को मोहाली और सीरीज का आखिरी मैच 13 मार्च को दिल्ली में खेला जाएगा.

इस समय टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है.जहां भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मुकाबला 12 जनवरी को सिडनी में खेला जाएगा. वहीं 15 जनवरी को दूसरा वनडे मैच एडिलेड में खेला जाएगा. जबकि 18 जनवरी को भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मैच मेलबर्न में खेला जाएगा.

AFC Asian Cup 2019, India vs UAE Live Streaming: जानें कब कहां और कैसे देखें, भारत बनाम यूएई मैच का लाइव प्रसारण

Hardik Pandya Apologises: हार्दिक पांड्या ने मांगी माफी, कॉफी विद करण में महिलाओं पर की थी टिप्पणी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App