नई दिल्ली: भारतीय टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका दौरे पर हैं जहां वो टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज खेलेगी. इस बीच भारत के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. चहल ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो गोल्फ स्टिक के सहारे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि युजवेंद्र चहल गोल्फ स्टिक से एमएस धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट मारने की कोशिश कर रहे हैं. चहल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही फैंस के कमेंट्स का सिलसिला भी शुरू हो गया. वीडियो शेयर करने से पहले चहल ने स्टीक के साथ अपना एक फोटो भी शेयर किया था जिस पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कमेंट्स करते हुए कहा है कि ‘खुद मत जईयो गोल्फ स्टीक के साथ’. इसके बाद रोहित शर्मा खुद ट्रोल हो गए. यूजरों ने रोहित शर्मा के कमेंट्स को लेकर ट्रोल करने लगे.

Swinging it and ending it like Mahi bhai ? #helicopter #170yds

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

वैसे आपको बता दें कि रोहित शर्मा और चहल भले ही टीम इंडिया में सीनियर-जूनियर हों, लेकिन दोनों के बीच काफी अच्छी जमती है. दोनों ग्राउंड पर भी अक्सर हंसी-मजाक करते हुए नजर आते हैं. बता दें कि युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हालांकि फिलहाल हो टीम इंडिया के साथ साउथ अफ्रीका नहीं गए हैं. लेकिन वनडे और टी-20 में भारतीय टीम का हिस्सा रहते हैं. टीम इंडिया अभी टेस्ट सीरीज खेल रही है इसलिए युजवेंद्र अभी दौरे में शामिल नहीं है. चहल की गिनती टीम इंडिया के बेहतरीन स्पिनरों में होती है.

Taking a swing at the golf course #T20 #outofthepark

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

India vs South Africa 2nd Test Match In Centurion Live Cricket Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें क्रिकेट मैच का लाइव प्रसारण

ट्विटर पर ज्ञान देकर बुरे फंसे पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर, युवराज सिंह ने ले लिए मजे