Monday, October 3, 2022

IND vs ZIM: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, ये घातक खिलाड़ी चोटिल होकर जिम्बाब्वे सीरीज से हुआ बाहर

नई दिल्ली। टीम इंडिया को जिम्बाब्वे दौरे से पहले बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम का एक घातक क्रिकेटर चोटिल होकर टीम से बाहर हो गया है। इसके कारण टीम संयोजन को लेकर भारतीय टीम के सामने नई परेशानी खड़ी हो गई है।

कप्तान के लिए बुरी खबर

टीम इंडिया को जिम्बाब्वे दौरे (Zimbabwe Tour) पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए लंबे समय बाद टीम में वापसी कर रहे केएल राहुल को कप्तान बनाया गया है। भारतीय टीम के लिए जिम्बाब्वे दौरे से पहले ही एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल टीम इंडिया (Team India) का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है जिसकी वजह से उसको जिम्बाब्वे मैच से बाहर होना पड़ा।

ये स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

बता दें कि टीम के स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) चोट की वजह से जिम्बाब्वे दौरे से बाहर हो गए हैं। इस खिलाड़ी को आईपीएल 2022 के दौरान चोट लगी थी। इसके बाद वह ठीक होकर काउंटी खेलने लगे थे, लेकिन वहां भी उनकी किस्मत ने साथ नहीं दिया और सुंदर फिर से चोटिल हो गए। दरअसल ओल्ड ट्रैफर्ड में लंकाशायर और वोरस्टरशायर के बीच रॉयल लंदन कप मैच के दौरान फिल्डींग करते वक्त उनके बाएं कंधे में चोट लग गई है। अब वो कुछ दिन नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब में रहेंगे।

चोट बनी समस्या

गौरतलब है कि वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) अहम दौरों से पहले चोटिल होकर भारतीय टीम से बाहर होते रहे हैं। इस साल के आईपीएल में चोटिल होने के बाद वह इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए थे। वहीं, जनवरी में वह कोरोना की चपेट में भी आ गए थे। जबकि वॉशिंगटन सुंदर प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। उन्होंने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मुकाबले जिताए हैं। सुंदर खतरनाक गेंदबाजी के साथ साथ बेहतरीन बल्लेबाजी में भी माहिर हैं।

IND vs ZIM: हार्दिक पांड्या नही हैं भारतीय टीम का हिस्सा, ये खतरनाक ऑलराउंडर विरोधियों को करेगा ध्वस्त

Latest news