Wednesday, August 17, 2022

IND vs WI: खत्म हुआ इस धाकड़ खिलाड़ी का करियर! वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं मिला एक भी मैच खेलने का मौका

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने एक स्टार खिलाड़ी को इस दौरे पर एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया है। जबकि ये खिलाड़ी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है। अब ऐसे में इस खिलाड़ी की बेंच पर बैठे-बैठे काबिलियत खराब हो रही है।

ब्रोवान पार्क में होगा मुकाबला

भारतीय टीम के खिलाड़ी इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर गए हुए हैं। इस दौरे पर भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा चुकी है। जिसको टीम इंडिया ने 3-0 से अपने नाम कर लिया है। अब 5 मैचो की टी-20 सीरीज का आयोजन हो रहा है। इस टी-20 सीरीज का चौथा मैच शनिवार यानि आज रात 8.00 बजे स्वीडन में स्थित सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क में खेला जाएगा। फिलहाल इस सीरीज में टीम इंडिया ने 2-1 से बढ़त बनाए हुआ है।

इस खिलाड़ी को नहीं मिला एक भी मौका

वेस्टइंडीज दौरे के एक भी मैच में भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को एक भी मौका नहीं मिला है। इस खिलाड़ी को कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ लगातार नजरअंदाज कर रहे हैं। जबकि यह विकेटकीपर बल्लेबाज बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है। उनके बल्लेबाजी में वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं। बता दें कि संजू ने वेस्टइंडीज के खिलाफ कमाल का खेल दिखाया था। फिर भी इतने खतरनाक बल्लेबाज को प्लेइंग-11 में मौका नहीं मिल पा रहा है।

2-1 से बढ़त बनाए हुआ है भारत

कैरिबियाई टीम के खिलाफ भारत सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है। 6 अगस्त यानि आज खेले जा रहे चौथे टी-20 मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा कई स्टार प्लेयर्स को टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं। ये खिलाड़ी लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। जिनका खामियाजा टीम इंडिया को हारकर चुकाना पड़ रहा है। बता दें की आगामी टी-20 वर्ल्ड कप और एशिया कप (Asia Cup) की तैयारियों के लिहाज से वेस्टइंडीज दौरा बहुत ही ज्यादा अहम माना जा रहा है।

Bajrang Punia: CWG 2022 में छाए बजरंग पूनिया, कॉमनवेल्थ में जीता लगातार दूसरा गोल्ड

CWG 2022: 8वें दिन भारत पर हुई मेडलों की बारिश, रेसलरों की पटखनी से गूंजा बर्मिंघम

Latest news