July 23, 2024
  • होम
  • IND vs WI: सीरीज जीतने के बाद भारतीय कप्तान रोहित का बड़ा बयान, इन खिलाड़ियों को बताया मैच विनर

IND vs WI: सीरीज जीतने के बाद भारतीय कप्तान रोहित का बड़ा बयान, इन खिलाड़ियों को बताया मैच विनर

नई दिल्ली। टीम इंडिया स्वीडन के सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क में खेले गए पांच मैचो की टी-20 सीरीज के चौथे मुकाबले में कैरिबियाई टीम को 59 रनों के बड़े अंतर से मात दी। इसी के साथ भारतीय टीम ने इस महत्वपूर्ण सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त बना ली है। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ इस बड़ी टी-20 सीरीज को एकतरफा अंदाज में जीत लिया है। मैच जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कई भारतीय खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और इनको मैच विनर बताया।

रोहित ने दिया ये बयान

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच जीतने के बाद कहा कि, ‘मुझे लगता है कि यह अच्छा मुकाबला था। हमने भी बेहतरीन खेल खेला। हालांकि हालात आसान नहीं थे, लेकिन हम अच्छा स्कोर खड़ा करने में सफल हुए। हमने किस तरह की बल्लेबाजी की इस पर काफी विचार किया गया और यह देखकर मुझे अच्छा लगा। हमारी टीम सीरीज जीतने की प्रबल दावेदार थी। पिच काफी धीमी होने की वजह से हमारे गेंदबाजों ने उसका फायदा उठाया। मुझे पता था कि 190 अच्छा स्कोर है, लेकिन वेस्टइंडीज की खतरनाक बल्लेबाजी के सामने कोई भी स्कोर अच्छा नहीं है।’

कप्तान ने इनको बताया मैच विनर

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच के बाद भारतीय खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और कहा कि, ‘हम आवेश खान (Avesh Khan) की प्रतिभा को अच्छी तरह से समझते हैं। किसी भी खिलाड़ी के एक या दो मैच खराब जा सकते हैं, लेकिन हम उसके प्रतिभा को हमेशा ध्यान में रखना चाहते हैं। हम युवा लड़कों को भरपूर मौका देना चाहते हैं। उन्होंने इन परिस्थितियों और अपनी हाइट का अच्छा इस्तेमाल किया, जो देखने लायक था।’ आवेश खान (Avesh Khan) ने इस मुकाबले में कमाल का खेल दिखाया। उन्होंने अपने पूरे चार ओवर के कोटे में 17 रन खर्च किए और 2 अहम विकेट लिए। उनके बेहतरीन गेंदबाजी प्रदर्शन को देखते हुए ही आवेश को ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड दिया गया।

IND vs WI: इन तीन खतरनाक खिलाड़ियों के दम पर भारत ने जीती सीरीज, वेस्टइंडीज का सूपड़ा किया साफ

IND vs WI: टी-20 सीरीज पर भारत ने किया कब्जा, चौथे मुकाबले में 59 रन से दर्ज की जीत

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन