Tuesday, November 29, 2022

IND vs WI: भारत-वेस्टइंडीज तीसरे टी-20 मैच के समय में हुआ बदलाव, आज रात इतने बजे स्टार्ट होगा मुकाबला

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज के बीच मंगलवार यानि आज की रात पांच मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाना है। मैच शुरू होने का समय 8.00 बजे निर्धारित किया गया था। लेकिन अब इसके समय में बदलाव किया गया है। ये मुकाबला सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में खेला जाना है। खिलाड़ियों के सामान से संबंधित मुद्दों का सामना करने वाले दूसरे टी-20 के बाद आज तीसरा टी-20 रात 9:30 बजे सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में शुरू होगा।

रात इतने बजे शुरू होगा मैच

टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में खिलाड़ियों के सामान के आने में देरी के कारण कल रात 8 बजे निर्धारित मैच देर रात 10 बजे तक बढ़ा दिया गया था और अंत में यह मुक़बाला शाम 11 बजे खेला गया। आज खेले जा रहे सीरीज के तीसरे टी-20 के समय में फिर से बदलाव किया गया है। दूसरे और तीसरे टी-20 मैचो के बीच सिर्फ 15 घंटे के ब्रेक के साथ दोनों बोर्ड के प्रबंधन ने तीसरा टी20 रात 9:30 बजे शुरू करने पर सहमति जताई है। दूसरे और तीसरे टी-20 मैच में 15 घंटे के अंदर शुरू होगा और खिलाड़ियों को चुनौती के लिए तैयार रहना होगा।

इस कारण लेट हुआ मुकाबला

भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज में पांच मैचो की टी-20 सीरीज खेल रही है। पहले मुकाबले में भारत को शानदार जीत हासिल हुई। जबकि दूसरे रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया को पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। अब दोनो टीमें सीरीज में 1-1 से बराबरी पर हैं। दूसरा टी-20 मुकाबला तीन घंटे के देरी से शुरू हुआ। ऐसा पहली बार हुआ जब बार टी-20 मैच बारिश की वजह से नहीं, बल्कि खिलाड़ियों का सामान न पहुंचने की वजह से लेट हुआ। ये टी-20 मैच सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में खेला गया, लेकिन त्रिनिदाद से टीम के खिलाड़ियों का सामान सेंट किट्स पहुंचा ही नहीं। इसके वजह से रात 8 बजे शुरू होने वाला मैच देर रात 11 बजे शुरू हुआ।

सीरीज के तीसरे टी-20 मुकाबले में ये रहेगी भारत की प्लेइंग-11, कप्तान रोहित करेंगे बड़ा उलटफेर

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा टी-20 मुकाबला आज, पिछला हिसाब चुकता करने उतरेगी टीम इंडिया

Latest news