Tuesday, November 29, 2022

IND vs WI: दूसरे टी-20 मुकाबले में कप्तान रोहित करवाएंगे इन खिलाड़ियों की वापसी! टीम में होंगे बड़े उलटफेर

नई दिल्ली। भारत ने वेस्टइंडीज के बीच चल रहे पांच मैचो की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला सोमवार यानि आज रात 8.00 बजे खेला जाएगा। टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टी-20 मैच बहुत ही धमाकेदार अंदाज में जीता था। इस श्रृंखला में बढ़त बनाने के लिए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कई स्टार प्लेयर्स को टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

ये प्लेयर हो सकता है बाहर

टीम इंडिया के घातक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए। उनको कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने का मौका मिला था। लेकिन वह भारतीय चयनकर्ताओं और कप्तान के भरोसे पर बिल्कुल खरे नहीं उतर पाए थे। सूर्यकुमार यादव सिर्फ 24 रन बनाकर ही कैरिबियाई गेंदबाज का शिकार हो गए। अब ऐसे में दूसरे वनडे मैच से उनको टीम से बाहर किया जा सकता है और सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को मौका मिल सकता है।

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ सीरीज के पहले टी-20 मैच में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अपना खाता तक नहीं खोल पाए थे। उस समय भारतीय टीम को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी। तब वह भारतीय टीम की नाव बीच मंझधार में छोड़कर चले गए। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दूसरे टी-20 मुकाबले में तीसरे नंबर पर स्टार ऑलराउंडर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को मौका दे सकते हैं। बता दें कि वेंकटेश प्रसाद और के. श्रीकांत जैसे दिग्गज भी दीपक हुड्डा को मौका देने की वकालत कर चुके हैं। दीपक हुड्डा ने अपने 6 इंटरनेशनल मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए कुल 206 रन बनाए हैं, जिसमें एक ताबड़तोड़ शतक भी शामिल है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टी-20 मुकाबला आज, जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

 दूसरे टी-20 मुकाबले में इस धाकड़ खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, सूर्यकुमार की जगह करेंगे पारी की शुरुआत

Latest news