July 18, 2024
  • होम
  • IND vs PAK: बाबर आजम को सस्ते में आउट करेगा ये घातक गेंदबाज, पूर्व क्रिकेटर ने कही बड़ी बात

IND vs PAK: बाबर आजम को सस्ते में आउट करेगा ये घातक गेंदबाज, पूर्व क्रिकेटर ने कही बड़ी बात

नई दिल्ली। भारतीय और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से पहले एक पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने टीम इंडिया के एक ऐसे घातक गेंदबाज का नाम बताया है जो पाकिस्तानी स्टार बाबर आजम को आउट कर सकता है।

इस पूर्व खिलाड़ी ने कही बड़ी बात

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया को अपना पहला मैच पाकिस्तान की टीम के खिलाफ होना है। भारतीय टीम और पाकिस्तान के बीच ये मुकाबला दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस बड़े मुकाबले से पहले दोनो ही टीमो के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने भविष्यवाणी की है। इस लिस्ट में अब भारतीय खेमे के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) का नाम भी जुड़ गया है। कैफ ने उस भारतीय गेंदबाज का नाम बताया है जो इस मैच में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को आउट कर सकता है।

ये घातक गेंदबाज बाबर को करेगा आउट

पाकिस्तानी टीम के कप्तान एवं स्टार बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) हाल के समय में काफी शानदार खेल दिखा रहे हैं। उनकी ये फॉर्म रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकती है। लेकिन वहीं पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) का मानना है कि टीम इंडिया में एक ऐसा घातक गेंदबाज है जो बाबर आजम को सस्ते में पवेलियन भेज सकता है। ये बॉलर और कोई नहीं बल्कि अनुभवी भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) हैं।

शानदार फॉर्म में हैं भुवी

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि, ‘भारतीय टीम के खिलाड़ी अच्छे फॉर्म में हैं। आलराउंडर हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी हुई है। टीम में ऋषभ पंत और भुवनेश्वर कुमार भी शामिल हैं। बता दें कि साल 2022 भुवनेश्वर कुमार के लिए काफी शानदार गया है। मुझे लगता है इस मुकाबले में अनुभवी भुवनेश्वर कुमार ही बाबर आजम को आउट करेंगे।’ टीम इंडिया में भुवनेश्वर कुमार को शामिल किया गया है। उनका अनुभव इस पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम के काम आ सकता है।

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए तैयार है भारतीय टीम, अब नहीं होगी टी-20 वर्ल्डकप जैसी गलती!

IND vs PAK: आज बाबर सेना का सामना करने उतरेंगे भारतीय कप्तान रोहित, जानिए टीम स्क्वाड

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन