July 15, 2024
  • होम
  • Arshdeep singh trollling: "रात गई बात गई," ट्रोलिंग पर बोला अर्शदीप का परिवार !

Arshdeep singh trollling: "रात गई बात गई," ट्रोलिंग पर बोला अर्शदीप का परिवार !

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : September 5, 2022, 9:17 pm IST

नई दिल्ली. टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-चार मुकाबले में पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा है, बीते दिन के मुकाबले में भारत की हार के बाद अर्शदीप सिंह सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. खासकर सीमा-पार मौजूद कुछ लोगों ने इस तेज गेंदबाज को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, बल्कि उन्होंने तो खालिस्तान तक से अर्शदीप का फर्जी कनेक्शन बना डाला.

अब इंडियन टीम के पूर्व क्रिकेटर एवं राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह समेत पंजाब के कई नेता तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के समर्थन में आ गए हैं. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, पंजाब के खेलमंत्री गुरमीत सिंह मीत और भाजपा नेता मनजिंदर सिरसा ने भी 23 वर्ष के इस क्रिकेटर का बचाव किया है. अर्शदीप की फैमिली ने भी इस मामले पर क्रिकेटर का बचाव रखते हुए अपनी राय रखी है.

अर्शदीप की फैमिली को ट्रोलिंग से नहीं कोई ऐतराज

उधर अर्शदीप सिंह की फैमिली का मानना कि ट्रोलिंग से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है, यह सब सिर्फ अर्शदीप सिंह के बेहतर प्रदर्शन करने के संकल्प को और मजबूत करेगा. अर्शदीप सिंह की मां बलजीत ने कहा, ‘रात गई बात गई, अब हम दूसरे खेल की ओर बढ़ेंगे, इसी कड़ी में अर्शदीप के पिता ने कहा, ‘आलोचक न हो तो कोई भी इंसान प्रगति नहीं कर सकता है, हमें किसी जांच की कोई जानकारी नहीं है. लोग भावुक हो जाते हैं और बातें कहते हैं, लेकिन यह अर्शदीप को नहीं रोकने वाला है.’

अर्शदीप को बदनाम करने में पाक की साजिश

क्रिकेटर अर्शदीप सिंह एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के मैच के बाद से ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं, उनके खिलाफ हो रही साजिश का अब भंडाफोड़ हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रिकेटर अर्शदीप सिंह को लेकर पाकिस्तानी साजिश का खुलासा हुआ है. पता चला है कि पाकिस्तान की ISPR की तरफ से अर्शदीप को खालिस्तानी बताने की साजिश रची जा रही थी.

ऐसी साजिश पंजाब में सिख लोगों को भारत के खिलाफ भड़काने के लिए रची जा रही थी, इसके लिए पाकिस्तान से सैकड़ों की संख्या में पाकिस्तानी ट्विटर हैंडल से खालिस्तानी वाले ट्वीट भी किए गए हैं.’

 

Cyrus Mistry: सीट बेल्ट नहीं लगाने की वजह से हुई साइरस मिस्त्री की मौत? जानें एक्सिडेंट की बड़ी बातें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन