July 18, 2024
  • होम
  • IND vs PAK: एशिया कप में पाकिस्तान को कोहली से ज्यादा इस धाकड़ बल्लेबाज से खतरा, विरोधियों में डर का माहौल

IND vs PAK: एशिया कप में पाकिस्तान को कोहली से ज्यादा इस धाकड़ बल्लेबाज से खतरा, विरोधियों में डर का माहौल

नई दिल्ली। 28 अगस्त को होने वाले भारत-पाक महामुकाबले का दोनों देशो के प्रशसंको को बेसब्री से इंतजार है। लगभग 9 महीनें बाद इन दोनों टीमों के बीच भिड़ंत देखने को मिलने वाली है। पाकिस्तानी प्लेयरो को कोहली नहीं बल्कि किसी और भारतीय खिलाड़ी से सबसे ज्यादा खतरा होगा, जो विरोधियों को मैच के दौरान धूल चटा सकता है।

27 से होगी टूर्नामेंट की शुरूआत

एशिया कप 2022 की शुरूआत 27 अगस्त यानि कल से होने वाला है। इस टूर्नामेंट का पहला मैच मेजबान श्रीलंकाई टीम और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा। वहीं भारत को इस टूर्नामेंट का अपना पहला मैच चीर प्रतिद्ंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। यह मुकाबला 28 अगस्त यानि रविवार को खेला जाएगा। भारत एशिया कप जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है, वहीं टूर्नामेंट के इस महत्वपूर्ण मैच में पाकिस्तान को स्टार बल्लेबाज विराट कोहली नहीं बल्कि किसी और ही खिलाड़ी से ज्यादा खतरा है।

पाकिस्तान को इस खिलाड़ी से ज्यादा खतरा

बता दें कि एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल ओपनिंग करने उतरेंगे, वहीं नंबर तीन की पोजिशन पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए फिट है। पाकिस्तान को सबसे ज्यादा खतरा किसी और से नहीं बल्कि स्टार ओपनर और कप्तान ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा से है। विरोधी टीम को इस खिलाड़ी से ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है, अगर ये खिलाड़ी अपने लय में रहता है तो भारतीय टीम इस बड़े मुकाबले को बहुत ही आसानी से जीत जाएगी। ये प्लेयर चंद गेंदों में ही मैच का रूख बदलने में माहिर है।

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन