वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मुकाबला आज भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है. भारत और पाकिस्तान में तो आज सड़कें खाली होंगी लोग टीवी से चिपके रहेंगे लेकिन सोशल मीडिया भी इस मैच पर जमकर मुखर है. सोशल मीडिया पर भारत बनाम पाकिस्तान मैच की धूम है. फैन्स से लेकर पूर्व क्रिकेटर तक इस मैच को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी बात रख रहे हैं. फैन्स अलग-अलग अंदाज में स्टेडियम पहुंचे. सोशल मीडिया पर इस वक्त #IndiaVsPakistan और #INDvsPAK के अलावा कोई और बात नहीं हो रही. सोशल मीडिया पर भारत और पाकिस्तान के फैन्स का अनूठा अंदाज देखकर आपके चेहरे पर मुस्कुराहट तैर जाएगी.

 

पाकिस्तानी PM इमरान खान ने दी कप्तान सरफराज अहमद को सलाह, टॉस जीतकर करो पहले बल्लेबाजी

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री और वर्ल्ड कप विजेता टीम के कप्तान रहे इमरान खान ने टॉस जीतकर पाक टीम को पहले बैटिंग करने की सलाह दी हालांकि कप्तान सरफराज ने टॉस जीता तो जरूर लेकिन पहले बॉलिंग का फैसला किया. देखना होगा पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और वर्तमान प्रधानमंत्री सही साबित होते हैं या वर्तमान कप्तान सरफराज.

भारत पाकिस्तान मैच के लिए क्रिस गेल ने बनवाया स्पेशल सूट

अपना आखिरी वर्ल्ड कप खेल रहे वेस्टइंडीज के ओपनर और यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने भारत-पाकिस्तान मैच के लिए स्पेशल सूट सिलवाया है. इसमें भारत और पाकिस्तान दोनों के झंडे का रंग है. आप भी देखिए क्रिस गेल का यह अंदाज.

मेनचेस्टर की सड़कों पर पाकिस्तानी फैन्स का रोड शो

सिंगर जग्गी डी ने भारत-पाकिस्तान मैच के लिए तैयार किया स्पेशल गाना

सुनील गवास्कर पर भी छाया भारत बनाम पाकिस्तान मैच का खुमार

टीम इंडिया के सपोर्टर ग्रुप भारत आर्मी ने की पार्टी हार्ड, जमकर हुआ नाच-गाना

ऋषभ पंत के बाद अब भारत आर्मी ने बनाया विजय शंकर पर गाना

मिलिए भारत और पाकिस्तान में क्रिकेट के सबसे बड़े फैंस से

फैंस का अतरंगी अंदाज, कोई पहुंचा घोड़े पर तो कोई खुली बस में

तरबूज का बना हेलमेट देखा है आपने!

इन मोहतरमा की मासूमियत ने खींचा सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान

रंग-बिरंगे परिधानों  में मैदान पहुंचे हैं फैन्स

रणवीर सिंह और ‘गब्बर’ का ठहाका नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

सारे स्टेडियम में लहरा रहा है तिरंगा

सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर कुमार को तो जानते ही होंगे 

भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव कम करता है क्रिकेट

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हमेशा फैन्स के लिए बड़ी सौगात होती है. खासकर अगर यह मुकाबला वर्ल्ड कप में हो तो फिर कहना ही क्या. वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत में हमेशा बाजी भारत के ही हाथ लगी है. पाकिस्तान इस इतिहास को बदलना चाहेगा लेकिन किंग कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया को हराना इतना आसान भी नहीं है. क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का यह सबसे लोकप्रिय मुकाबला साबित होने जा रहा है. फैन्स की अतरंगी अदाओं से यह वर्ल्ड कप और शानदार हो गया है. 

PM Imran Khan On India vs Pakistan World Cup Match 2019: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की सलाह को दरकिनार कर सरफराज अहमद ने भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच में लिया बड़ा फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App