नई दिल्ली, India Vs New Zealand 2nd T20: विश्व कप में निराशजनक प्रदर्शन प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम से उम्मीद थी की वे न्यूज़ीलैंड के खिलाफ होने होने वाली टी-20 श्रृंखला में बेहतर प्रदर्शन करेगा. और ऐसा ही कुछ हुआ पिछले दो मैचों में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज में भारतीय टीम ने 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है. रांची में खेले गए दूसरे मैच में टीम इंडिया ने 7 विकेट न्यूज़ीलैंड को मात दी.

रोहित-राहुल के चलते भारत ने सीरीज़ में बनाई अजय बढ़त

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टी-20 श्रंखला में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने के एल राहुल के साथ शानदार पारी खेलते हुए दोनों ओपनर ने टीम की जीत के लिए महत्वपूर्ण रन जोड़े, दिलचस्प बात यह रही कि दोनों ने ही छक्के के साथ अपना-अपना अर्धशतक पूरा किया. बता दें कि केएल राहुल ने 132 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 49 गेंदों में 65 रन बनाए. वहीं, उन्होंने पारी में 6 चौके और 2 छक्के जमाए. बात रोहित शर्मा की करें तो उन्होंने भी रंग जमाते हुए 152 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की. उन्होंने 36 गेंदों में ही 55 रन बनाए.

रंग नहीं लाई गुप्टिल की तूफानी शुरुआत

बता दें की भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था जिसके चलते न्यूज़ीलैंड को पहले बल्लेबाजी करनी थी ऐसे में न्यूज़ीलैंड की पारी की शुरआत करते हुए ओपनर मार्टिन गुप्टिल और डेरिल मिचेल ने 31-31 रनों की पारियां खेली. न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 153 रन बना पाया. वहीं, टीम की ओर से ग्लेन फिलिप्स ने सर्वाधिक 34 रन बनाए थे.

यह भी पढ़ें :

Cricket News: सिक्सर पड़ा तो भड़के शाहीन अफरीदी, फेंक के मारी गेंद, दर्द से तड़पते बल्लेबाज़ का वीडियो हुआ वायरल

Why Cryptocurrency Reached Below 57 हजार डॉलर के नीचे पहुंची क्रिप्टोकरेंसी, 6 दिनों से कीमतों में गिरवाट जारी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर