Thursday, February 2, 2023
spot_img

लखनऊ: इकाना में होगी भारत न्यूजीलैंड की टक्कर, क्या है टी-20 सीरीज का शेड्यूल?

लखनऊ: सूबे की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार में शहीद पथ स्थित भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में एक बार फिर टी-20 मैच होने जा रहा है।भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने जा रहे इस रोचक मुकाबले का क्रिकेट प्रेमी को बेसब्री से इंतजार है।दोनों टीमों के बीच इकाना स्टेडियम में यह मुकाबला 29 जनवरी को खेला जाएगा।

भारत आएगी न्यूजीलैंड की टीम

मिली जानकारी के‌ अनुसार जनवरी में न्यूजीलैंड की टीम 6 मैच की टी-20 सीरीज के लिए भारत दौरे पर आ रही है। इस सीरीज का पांचवां मैच भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।क्रिकेट प्रेमी इस मैच को लेकर काफी उत्सुक हैं।मैच को लेकर स्टेडियम में तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं।स्टेडियम में 50 हजार दर्शक एक साथ मैच का लुत्फ उठा सकते हैं।

भारत और न्यूजीलैंड की टक्कर

इससे पहले इकाना स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 अक्टूबर को वनडे मैच खेला गया था।इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा था।ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि राजधानी लखनऊ में कीवी टीम का प्रदर्शन कैसा रहता है, और भारतीय क्रिकेट टीम क्या कुछ कमाल करती है।

जानें भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज का पूरा शेड्यूल

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम 6 मैच की टी-20 सीरीज के लिए भारत दौरे पर आ रही है। इस दौरान दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 और तीन वनडे मैच होगा। 18 जनवरी को पहला वनडे हैदराबाद में खेला जाएगा।दूसरा वनडे 21 जनवरी को रायपुर में खेला जाएगा।तीसरा वनडे 24 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा।इसके बाद तीन टी-20 मैच होगा।पहला टी-20 मैच 27 जनवरी को रांची में खेला जाएगा। दूसरा टी-20 29 जनवरी को लखनऊ में खेला जाएगा।तीसरा टी-20 1 फरवरी को अहमदाबाद में खेला जाएगा।

 

Chandigarh University MMS: बाथरूम में छात्राओं का वीडियो बनाने वाली लड़की कौन है? जानिए मामले से जुड़ी हर बात

Mohali MMS Scandal: पुलिस का बड़ा खुलासा- आरोपी लड़की ने सिर्फ अपना ही वीडियो बनाया, किसी और का नहीं

Latest news