Sunday, December 4, 2022

IND Vs ENG: इंग्लिश टीम के कोच का दावा- रूट, बेयरस्टो और स्टोक्स एक साथ करेंगे वापसी

IND Vs ENG:

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैड के बीच आज तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा। इस सीरिज में इंग्लैड के तीन धाकड़ बल्लेबाज जो रूट, जॉनी बेयरस्टो और बेन स्टोक्स लिमिटेड ओवर्स के क्रिकेट में वापसी करेंगे। इंग्लिश टीम के सफेद गेंद के कोच मैथ्यू मॉट ने खुलासा किया है कि रूट, बेयरस्टो और स्टोक्स वनडे सीरीज खेलने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

मोर्गन के बाद बटलर के मिली कमान

इंग्लैड की टीम इस बदलाव के दौर से गुजर रही है। टीम के कप्तान इयोन मोर्गन सन्यास ले चुके हैं। अब लिमिटेड ओवर्स की कमान जोस बटलर के हाथ में है। वहीं बेन स्टोक्स टेस्ट की कप्तानी कर रहे है।

टेस्ट में लगातार जीत दर्ज की

बता दे कि इंग्लैड ने इस बदलाव के दौर में भी खेल के सबसे लंबे प्रारूप में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया है। पिछले चार टेस्ट में टीम को जीत मिली है। पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ 277, 299 और 296 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुएल 3-0 से जीत हासिल की। उसके बाद भारत के खिलाफ पुननिर्धारित पांचवे टेस्ट में रिकॉर्ड 378 रन के लक्ष्य का आसानी से हासिल किया और सीरीज को 2-2 से ड्रॉ कराया।

आखिरी टी20 में भी मिली जीत

इंग्लैड की टीम के कोच ने आगे कहा कि टी20 सीरीज के आखिरी मैच में जीत के बाद टीम का उत्साह बढ़ा है। हम अपने खिलाड़ियों को इसी ऊर्जा के साथ वनडे मैच में भई खेलते हुए देखना चाहते हैं। कोच ने आगे कहा कि भारत से टी20 सीरीज हारने के बाद तीसरे मैच में सूर्य कुमार यादव के 117 रनों के जवाबी हमले का भी हम बचाव करने में सफल रहे और मैच को 17 रन से जीता।

दबाव में अच्छा प्रदर्शन कर रहे है इंग्लिश खिलाड़ी

कोच मॉट ने कहा कि जिस तरह से हमारे गेंदबाज हिम्मत दिखा रहे है। वास्तव में मुझे इससे खुशी है। हमारे खिलाड़ी दबाव में अच्छा प्रदर्शन करे रहे है। मुझे लगता है कि हम अब बड़े से बड़े लक्ष्य का बचाव करने में सफल हो सकते है।

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Latest news