Monday, August 15, 2022

Ind vs Eng : रोहित शर्मा की कोविड रिपोर्ट अभी भी पॉजिटिव, आज फिर होगी जांच

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच एकमात्र पूर्वनियोजित टेस्ट मैच का आयोजन 1 जुलाई से एजबेस्टन में होना है। लेकिन अभी तक भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना से रिकवर नहीं हो पाए हैं।

रोहित अभी भी हैं कोविड पॉजिटिव

बुधवार 29 जून को हुए कोविड टेस्ट में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस रिपोर्ट के कारण उनका भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच में खेलने पर संशय खड़ा कर दिया है। हालांकि गुरुवार यानी आज के दिन रोहित का एक और बार कोविड टेस्ट किया जाएगा, अगर वह इस टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाते हैं तो निश्चित ही वह 1 जुलाई से शुरू होने वाले टेस्ट में दिखाई नहीं देगें।

रोहित के मैच खेलने पर जल्द लिया जाएगा निर्णय

बता दें कि बुधवार के दिन सुबह के टाईम में रोहित का कोविड-19 टेस्ट किया गया था। जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए, इसके बाद रात के समय में भी उनका दोबारा टेस्ट कराया गया हालांकि इस टेस्ट के नतीजे क्या रहे इस बात की जानकारी अभी पता नही चल पाया है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट में कहा गया है कि रोहित का गुरुवार की सुबह में भी कोविड टेस्ट किया जाएगा। उसके रिजल्ट पर आगे का निर्णय लिया जाएगा कि रोहित होने वाले टेस्ट मैच का हिस्सा होगें या नही।

भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने दिया था ये बयान

इससे पहले टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने यह बयान दिया था कि स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा अभी एजबेस्टन टेस्ट से बाहर नही हुए हैं, बुधवार को हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में द्रविड़ ने कहा कि हमारी मॉनिटरिंग टीम रोहित पर लगातार नजर बनाए हुए है, अभी रोहित टेस्ट से बाहर नहीं हुए हैं। निश्चित तौर पर रोहित को इस टेस्ट का हिस्सा बनने के लिए उनका कोविड-19 रिपोर्ट आना जरुरी है।

Latest news