July 18, 2024
  • होम
  • IND vs ENG: जडेजा-राहुल की हुई वापसी, आखिरी 3 टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान

IND vs ENG: जडेजा-राहुल की हुई वापसी, आखिरी 3 टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : February 10, 2024, 1:04 pm IST

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी 3 टेस्ट मुकाबलों के लिए 17 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। विराट कोहली भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे। बीसीसीआई के अनुसार, विराट कोहली निजी कारणों से नहीं खेल पाएंगे। इसके अलावा इंडियन टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर सीरीज के आगामी मैचों से बाहर रहेंगे। इस 17 सदस्यीय भारतीय टीम में बंगाल के गेंदबाज आकाश दीप को भी मौका दिया गया है।

केएल राहुल और रवीन्द्र जडेजा की वापसी

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा को मेडिकल टीम से फिटनेस मंजूरी मिलने के बाद टीम में शामिल किया जाएगा। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। वहीं चौथा मुकाबला 23 फरवरी से रांची में खेला जाएगा। इस सीरीज का पांचवां टेस्ट 7 मार्च से धर्मशाला में होगा। फिलहाल, भारत-इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है।

भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, केएल राहुल*, रजत पाटीदार, सरफ़राज़ ख़ान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा*, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, आकाशदीप।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन