Ind Vs Eng 4th Test Live 

लंदन के द ओवल में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट श्रंखला के चौथे मैच का तीसरा दिन पूरी तरह से भारत के नाम रहा. रोहित और पुजारा की शानदार बल्लेबाजी के सामने इंग्लिश बॉलर फीके पड़ते नज़र आए जिसके चलते भारत ने मैच में 100 रनों की लीड हासिल कर मजबूत स्थिति में है. इंग्लैंड ( Ind Vs Eng 4th Test Live ) ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया. जिसपर भारत की पहली पारी 191 रनों पर सिमट गई. जवाब में इंग्लैंड ने पहली पारी में 290 रन बनाए और 99 रनों की लीड हासिल की, जिसे टीम इंडिया ने दूसरी पारी में पार कर लिया है.

रोहित ने विदेशी जमी पर जड़ा पहला शतक

भारत के धुरंधर बल्लेबाज़ रोहित शर्मा ने एक बार फिर से हिट मैन वाला कारनामा कर दिखाया है. रोहित शर्मा ने ओवल में खेले जा रहे मैच में इंग्लिड बॉलरों को पछाड़ते हुए शानदार शतक जड़ा है. विदेशी धरती पर टेस्ट में रोहित शर्मा ने पहला शतक मारा. उन्होंने अपनी ऐतिहासिक पारी में मोईन अली पर गगनचुंबी छक्का जड़कर सेंचुरी पूरी की. ये उनके करियर का कुल 8वां शतक है.

इससे पहले विदेश में 83 का था रोहित का सार्वधिक स्कोर

बता दें कि आज के इस शतक से पहले रोहित शर्मा ने पहले कभी विदेश में इस तरह का मकाम हासिल नहीं किया था. ओवल टेस्ट से पहले रोहित शर्मा का टेस्ट में विदेशी धरती पर उच्चतम स्कोर 83 रन था जो उन्होंने इसी सीरीज में लॉर्ड्स में बनाए थे. रोहित के इस शतक के बाद से ही उनकी प्रशंसकों सहित चौतरफ़ा तारीफें हो रही है और सोशल मीडिया पर भी उन्हें फेन्स का बेहिसाब प्यार मिल रहा है.

यह भी पढ़ें : 

Y-Break App : सरकार ने योग के लिए लांच किया y-break ऐप, जानिए इसके फायदे

केंद्र सरकार के साथ समझौता, 1000 उग्रवादी करेंगे आत्मसमर्पण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर