July 18, 2024
  • होम
  • IND vs ENG 3rd Test: इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में तीसरा टेस्ट आज से, जानें कैसी रहेगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IND vs ENG 3rd Test: इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में तीसरा टेस्ट आज से, जानें कैसी रहेगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : February 15, 2024, 9:10 am IST

नई दिल्ली। टीम इंडिया एक बार फिर से इंग्लैंड के खिलाफ मैच के लिए तैयार है। भारत और इंग्लैंड के बीच आज से टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेला जाएगा। इस मैच का आयोजन राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होना है। बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड टीम ने प्लेइंग इलेवन घोषित कर दी है। वहीं भारत ने अभी प्लेइंग इलेवन की घोषणा नहीं की है। बता दे कि पांच मैचों की सीरीज में दोनों ही टीमें एक-एक की बराबरी पर हैं। इंग्लैंड के लिए राजकोट में जीतना आसान नहीं होगा।

भारत की प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव

भारत ने विशाखापट्टनम में खेले गए टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में जीत दर्ज की थी। भारत की तरफ से यशस्वी जयसवाल ने दोहरा शतक लगाया था। वहीं शुभमन गिल ने भी शतक जड़ा था। भारतीय टीम इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव करेगी। रवींद्र जडेजा की इस मुकाबले से वापसी हो सकती है। बता दें कि जडेजा ने हैदराबाद टेस्ट में अच्छा परफॉर्म किया था।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन : यशस्वी जयसवाल, रोहित शर्मा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह।

इंग्लैंड की प्लेइंग 11: बेन डकेट, जैक क्रॉली, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फॉक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, टॉम हार्टले, मार्क वुड, जेम्स एंडरसन।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन