July 21, 2024
  • होम
  • IND vs AUS Final: टीम इंडिया की जीत की दुआ में उठे 140 करोड़ हाथ, पीएम मोदी संग राहुल – केजरीवाल ने दी बधाई

IND vs AUS Final: टीम इंडिया की जीत की दुआ में उठे 140 करोड़ हाथ, पीएम मोदी संग राहुल – केजरीवाल ने दी बधाई

  • WRITTEN BY: Manisha Singh
  • LAST UPDATED : November 19, 2023, 6:56 pm IST

ODI World Cup 2023 Final: विश्व कप 2023 का फाइनल मैच (IND vs AUS Final) टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी. आज 140 करोड़ लोग टीवी स्क्रीन पर नजरें टिकाए बैठे हैं, देशभर में भारत की जीत के लिए दुआएं की जा रही हैं. इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रिकेट विश्व कप के फाइनल मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई दी है.

पीएम मोदी ने दी बधाई

प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स (ट्विटर) पर एक पोस्ट में कहा कि टीम इंडिया को शुभकामनाएं! 140 करोड़ भारतीय आपकी जय-जयकार कर रहे हैं. आप चमकें, अच्छा खेलें और खेल की भावना बरकरार रखें।

 

राहुल ने हौसला बढ़ाया

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारतीय क्रिकेट टीम की हौसला बढ़ाते हुए कहा कि क्रिकेट विश्व कप फाइनल (IND vs AUS Final) के लिए नीले कपड़ों वाले लड़कों को शुभकामनाएं। राहुल ने आगे लिखा कि निडर होकर खेलें – 100 करोड़ से ज्यादा दिल आपके लिए धड़क रहे हैं. आइए इस वर्ल्ड कप को घर ले आएं। जीतेगा इंडिया।

 

केजरीवाल ने बधाई में लिखा जीतकर इतिहास बनाएं

भारतीय टीम को बधाई देने वाले लाखों लोगों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हैं उन्होंने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, वर्ल्ड कप फाइनल (IND vs AUS Final) के लिए भारतीय टीम को शुभकामनाएं.
अपनी ताकत दिखाओ, अपना सर्वश्रेष्ठ खेलो, अपनी जीत की लय बरकरार रखो और इतिहास बनाएं। पूरा देश आपके साथ खड़ा है.

 

फाइनल मैच की शुरुआत एयर शो से

टॉस के ठीक बाद भारतीय वायुसेना ने आसमान में अपना एक शानदार एयर शो दिखाया. मैदान में बैठे हजारों दर्शक और दुनिया भर से आए प्रशंसक भारतीय वायुसेना के इस एयर शो को देख रहे थे. हर कोई इस पल को अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब था और वैसा ही हुआ, जैसे ही वायुसेना ने अपना एयर शो शुरू किया, स्टेडियम में बैठे सभी दर्शक इस पल को अपने कैमरे में कैद कर रहे तो कहीं कोई सोशल मीडिया पर लाइव कर रहा था.

यह भी पढ़ें – IND vs AUS Final: 4 रन बनाकर ऑउट हुए गिल, देखें मैच का लाइव अपडेट

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन