IND beats Pak 

नई दिल्ली . IND beat Pak  एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में आज भारत और पाकिस्तान बीच मुकाबला खेला गया. इस रोमांचक मैच में भारत ने पाकिस्तान को 4-3 से शिकस्त दी है. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने कांस्य पदक को अपने नाम किया और एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में तीसरे पायदान पर फिनिश किया है. वहीँ भारत से शिकस्त मिलने के बाद पाकिस्तान एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में चौथे पायदान पर है.

पहले हाफ में बराबर पर थी दोनों टीम

IN beat Pak  मैच के पहले हाफ में दोनों ही टीमों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए1-1 गोल दागकर मैच को बराबर की स्थिति में ला दिया। भारत की ओर से पहला गोल हरमनप्रीत ने पेनल्टी कार्नर के दौरान किया और मैच में 1-0 से बढ़त बनाई। पाकिस्तान ने भी अगले कुछ ही मिनटों में 1 गोल दागकर मैच को बराबर कर दिया। पाकिस्तान की ओर से गोल अफराज ने काउंटर अटैक के दौरान किया था. मैच के तीसरे और चौथे हाफ में भारत की और से वरुण कुमार और अक्षयदीप ने 1-1 गोल दागकर टीम इंडिया को शानदार जीत अर्जित करवाई।

सेमीफाइनल में जापान से हारा था भारत

भारत और जापान के बीच कल खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया को 5-3 से हार का सामना करना पड़ा था. वहीँ दूसरी ओर पाकिस्तान को भी कोरिया के विरुद्ध 6-5 से शिकस्त मिली थी, जिसके बाद दोनों ही टीमों के बीच आज मुकाबला खेला गया था.

 

यह भी पढ़ें:

Woman jumps out of auto : अपहरण के डर से गुरुग्राम की महिला चलती ऑटो से कूदी, ट्विटर पर सुनाई आपबीती

Tiku Weds Sheru फिल्म में दिखेगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की डांसिंग का अलग अंदाज

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर