July 23, 2024
  • होम
  • बाबर आज़म को लेकर इमरान खान ने कही बड़ी बात

बाबर आज़म को लेकर इमरान खान ने कही बड़ी बात

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री एवं क्रिकेट टीम के कप्तान रहे इमरान खान ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आज़म को लेकर बड़ी बात कह दी है एशिया कप और विश्व कप टी-20 हारने के बाद पाकिस्तान की टीम कड़ी आलोचनाओं का भी सामना कर रही है। दोनों ही श्रृंखलाओं में फ्लॉप रहे बाबर आज़म को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एवं प्रधानमंत्री रहे इमरान खान ने उनको लेकर बड़ी बात कह दी है।

क्या कह इमरान खान ने?

दो श्रृंखलाओं के करीब पहुंचकर फाइनल मे हारने वाली पाकिस्तानी टीम को जहाँ एक ओर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म को लेकर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री एवं दिग्गज़ क्रिकेटर इमरान खान ने उनके सम्बन्ध में बड़ी बात कह दी है। उन्होने कहा है कि, बाबर आज़म ने क्रिकेट की तीनों फार्मेट में रन बनाकर अपने आप को विश्व के सर्वश्रेष्ट बल्लेबाजों में शुमार किया है. उन्होने कहा कि बाबर आज़म असाधारण खिलाड़ी हैं और मैने अब तक अपने जीवन में ऐसी बहुमुखी प्रतिभा एवं सही तकनीक और स्ट्रोक खेलने वाला टेंपरामेंट खिलाड़ी आज तक नहीं देखा है।
साथ ही उन्होने कहा कि, 28 वर्षीय बाबर आज़म को उनकी प्रतिभा की वजह से ही इतना स्टारडम मिला है। वह एक अच्छी तकनीक वाले बल्लेबाज हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ भी करेंगे कप्तानी

21 दिसंबर को पाकिस्तान की मेजबानी में इंग्लैंड के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में पाकिस्तान की कमान बाबर आज़म के ही हाथों मे होगी, इंग्लैंड की टीम लम्बे अरसे के बाद पाकिस्तान के दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने के लिए पहुंची है। टेस्ट क्रिकेट में पिछले कुछ मैचों मे इंग्लैंड का प्रदर्शन बेहद ही कमाल का रहा है. ऐसे मे मेजबान पाकिस्तान टीम के लिए इंग्लैड के नए कप्तान बेन स्टोक्स और कोट मैकलम से पार पाना आसान नहीं होगा।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन